Tuesday, September 28, 2021
Homeदेशआंध्र प्रदेश में छात्रा की हत्या, युवक ने चाकू से किया हमला;...

आंध्र प्रदेश में छात्रा की हत्या, युवक ने चाकू से किया हमला; आरोपित गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश के गुंटूर शहर में इंजीनियरिंग की तृतीय वर्ष की एक छात्रा की दिनदहाड़े चाकू घोंपकर हुई हत्या से कोहराम मच गया। राज्य की गृह मंत्री एम. सुचरिता सरकारी अस्पताल पहुंची जहां छात्रा का शव ले जाया गया था। गृह मंत्री ने इस घटना पर शोक जताया। बाद में रात में राज्य के पुलिस महानिदेशक डीजी स्वांग ने कहा कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।डीजीपी ने कहा, ‘स्थानीय लोगों ने महत्वपूर्ण सुराग उपलब्ध कराया जिससे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरा फुटेज से हमें आरोपित की पहचान करने में मदद मिली।’ मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मृत छात्रा के परिवार को अनुग्रह राशि के रूप में 10 लाख रुपये देने की घोषणा की है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को उसके परिवार का ध्यान रखने को कहा है।

एक छात्रा की दिनदहाड़े चाकू घोंपकर हुई हत्या। मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मृत छात्रा के परिवार को अनुग्रह राशि के रूप में 10 लाख रुपये देने की घोषणा की है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को उसके परिवार का ध्यान रखने को कहा है।

पुलिस के मुताबिक, छात्रा काकानी रोड से गुजर रही थी कि उसी दौरान बाइक सवार एक युवक उसके पास पहुंचा। उसने लड़की से अपनी बाइक पर बैठने के लिए कहा जिसे छात्रा ने ठुकरा दिया। इसके बाद दोनों में कहासुनी शुरू हो गई। इसके बाद युवक ने चाकू निकाल लिया और लड़की के गर्दन और पेट में ताबड़तोड़ वार करने के बाद फरार हो गया। स्थानीय लोग दौड़ पड़े और खून में लथपथ लड़की को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई।तेदेपा महासचिव एवं विधायक नारा लोकेश ने कहा है कि दलित छात्रा की हत्या ऐसे समय में की गई जब मुख्यमंत्री स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम को संबोधित करने जा रहे थे। जन सेना प्रमुख के. पवन कल्याण ने कहा है कि इंजीनियरिंग की छात्रा की हत्या दुखद है। छात्राओं और महिलाओं पर इस तरह की घटनाओं का सिलसिला सरकार की अपराधियों पर काबू पाने में विफलता को दर्शाता है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments