Saturday, September 18, 2021
Homeबिहारपीयू छात्र संघ चुनाव : प्रेसिडेंशियल डिबेट के दौरान बम लेकर पहुंचे...

पीयू छात्र संघ चुनाव : प्रेसिडेंशियल डिबेट के दौरान बम लेकर पहुंचे छात्र; आपस में भिड़े दो गुट, कुर्सियां फेंकी

पटना. पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में गुरुवार को प्रेसिडेंशियल डिबेट के दौरान उस समय हंगामा मच गया, जब कुछ छात्र वहां देसी बम लेकर पहुंच गए। प्रेसिडेंशियल डिबेट के दौरान छात्र राजद के प्रत्याशी आयुष कुमार बोल रहे थे तभी कुछ छात्रों ने हंगामा कर दिया। हंगामा कर रहे छात्र दूसरे कॉलेज के थे। छात्रों ने एक-दूसरे को जमकर पीटा। इस दौरान कुछ छात्र बम लेकर पहुंचे। पुलिस ने पटना कॉलेज ग्राउंड से एक देसी बम बरामद किया है।

हंगामा कर रहे छात्रों और कॉलेज परिसर में मौजूद छात्रों के बीच हुई भिड़ंत में दोनों तरफ से कुर्सियां फेंकी गईं। मौके पर मौजूद पुलिस ने मारपीट को रोकने की कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हुए। इसके बाद आसपास के कई थानों की पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने बल प्रयोग कर हंगामा कर रहे छात्रों को खदेड़ा। इस दौरान प्रेसिडेंशियल डिबेट और छात्रों बीच भिड़ंत चलती रही। पुलिस ने दो छात्रों को हिरासत में लिया है।

बुधवार को हुआ था प्रत्याशी पर हमला
बुधवार को वीमेंस कॉलेज के गेट पर जदयू और राजद के छात्र नेताओं में चले घूंसे व डंडे चले थे। मगध महिला कॉलेज गेट पर बिग बॉस के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर का प्रत्याशियों और समर्थकों ने विरोध किया। दीपक ठाकुर गो बैक, गो बैक के नारे भी लगाए गए। इसके बाद दीपक ठाकुर पटना वीमेंस कॉलेज पहुंचे तो यहां वहां छात्र जदयू, जन अधिकार छात्र परिषद, एआईएसएफ, आईसा, एबीवीपी के प्रत्याशियों व समर्थकों ने हंगामा किया। छात्र संगठनों के कार्यकर्ताओं ने दीपक ठाकुर के साथ धक्कामुक्की भी की। इस दौरान छात्र राजद के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी के साथ जदयू के छात्र नेताओं का विवाद इतना बढ़ा कि घूंसे-डंडे चलने लगे। इसमें छात्र राजद प्रत्याशी आयुष कुमार का सिर फट गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments