Sunday, September 19, 2021
Homeबॉलीवुडशादी के बंधन में बंधे सुगंधा मिश्रा और संकेत भोंसले, सामने आई...

शादी के बंधन में बंधे सुगंधा मिश्रा और संकेत भोंसले, सामने आई कपल की पहली तस्वीर

द कपिल शर्मा’ शो की फेमस कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और कॉमेडियन संकेत भोंसले शांदी के बंधन में बंध गए हैं। कोरोना काल को देखते हुए सुगंधा और संकेत ने सोमवार को जालंधर के क्लब कबाना में केवल परिवार और कुछ करीबी लोगों की मौजदूगी में ही शादी की है। दोनों की शादी की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है जिसे सुगंधा की दोस्त प्रीति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

‘द कपिल शर्मा’ शो की फेमस कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और कॉमेडियन संकेत भोंसले शांदी के बंधन में बंध गए हैं। कोरोना काल को देखते हुए सुगंधा और संकेत ने सोमवार को जालंधर के क्लब कबाना में केवल परिवार और कुछ करीबी लोगों की मौजदूगी में ही शादी की है।

प्रीति ने जो फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है उसमें सुगंधा और संकेत साथ में सोफे पर बैठे नज़र आ रहे हैं। आमतौर पर इंडियन ब्राइड अपनी शादी पर लाल जोड़े में नज़र आती हैं लेकिन सुगंधा ने अपनी शादी पर वेस्टर्स ड्रेस पहनना चुना। फोटो में दिख रहा है कि सुगंधा ने पिंक कलर का लहंगा और यैलो क्रॉप टॉप पहना हुआ है तो वहीं संकेत ने भी सफेद शर्ट और पैंट के साथ यैले ब्लेज़र कैरी किया हुआ है। दोंनों कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए प्रीति ने अपने पोस्ट में लिखा है ‘Just Married’।

आपको बता दें कि 17 अप्रैल को सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम पर संकेत के साथ प्री वेडिंग फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसके साथ उन्होंने ये अनाउंस कर दिया था कि वो और संकेत 26 तारीख को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसके बाद हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मेहंदी की ढेर सारी तस्वीरें शेयर कीं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुईं। अपनी मेहंदी सेरेमनी में सुगंधा ने ग्रीन और पिंक कलर का लहंगा पहना था जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

साल 2020 में ही करने वाले थे शादी :

सुगंधा मिश्रा ने बॉम्बे टाइम्स के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में संकेत संग अपने रिश्ते और शादी के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने बताया, कि वो सात साल पहले दुबई में एक कॉमेडी शो की शूटिंग के दौरान पहली बार मिले थे। इसके बाद दोनों जल्द ही दोस्त बन गए और उन्हें साथ काम करने के प्रस्ताव मिलने लगे। सुगंधा ने बताया, ‘धीरे धीर हमारे बीच कंर्फ्ट लेवल बढ़ गया। इसलिए, जब हमने शादी के बारे में सोचा, तो हमने तय किया कि हमारे जीवन में एक-दूसरे के साथ साझेदार होने से बेहतर कुछ नहीं। वहीं जब 3 साल पहले हमारी डेटिंग की खबर आई तो हमारे परिवार पीछे पड़ गए कि अगर ये अफवाहें सच हैं तो फिर उन्हें कोई दिक्कत नहीं है’।

‘इसी के बाद ही हमने पिछले साल यानी दिसंबर 2020 में हमने शादी करने का फैसला किया, लेकिन उनकी शादी को महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था। वहीं जब सब कुछ ठीक होने लगा और हमने एक बार फिर से शादी की व्यवस्था और तैयारियां शुरू कर दीं, तो देश को एक बार फिर से कोविड​​-19 की दूसरी लहर का सामना करना पड़ा। इसके बाद हमने लंबे समय तक इस बात पर विचार किया कि क्या हमें योजना के साथ आगे बढ़ना चाहिए। सच कहूं तो, ऐसी स्थिति आ गेई थी कि हमें ऑनलाइन शादी करनी पड़ती। मैंने कहा, ‘ऑनलाइन भी करनी पड़े तो मैं तो लहंगा वही पहनूंगी’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments