Saturday, September 25, 2021
Homeबॉलीवुडलॉकडाउन में उड़ान : बच्चों को लेकर लॉस एंजिलिस पहुंचीं सनी लियोनी,...

लॉकडाउन में उड़ान : बच्चों को लेकर लॉस एंजिलिस पहुंचीं सनी लियोनी, बोलीं- वे वहां कोरोनावायरस से सुरक्षित रहेंगे

मुंबई. कोरोनावायरस महामारी के बीच सनी लियोनी पति डेनियल वेबर और तीनों बच्चों निशा, नूह और आशेर के साथ लॉस एंजिलिस पहुंच गई हैं। उनकी मानें तो वहां उनके बच्चे कोरोनावायरस से बिल्कुल सुरक्षित रहेंगे। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे तीनों बच्चों के साथ गार्डन में नजर आ रही हैं। फोटो के साथ उन्होंने सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी है, जो कि अमेरिका में आज मनाया जा रहा है।

सनी ने लिखा है, “सभी मांओं को मदर्स डे की शुभकामनाएं। जब जिंदगी में बच्चे आपकी प्राथमिकता होते हैं और सलामती बैक सीट ले लेती है। हम दोनों डेनियल और मुझे बच्चों को वहां ले जाने का मौका मिला, जहां हमें लगता है कि वे इस अदृश्य हत्यारे कोरोना वायरस से पूरी तरह सुरक्षित रहेंगे। घर से दूर लॉस एंजिलिस में हमारा घर और सीक्रेट गार्डन। मैं जानती हूं कि मेरी मां ने मुझसे ऐसा करने के लिए कहा होगा। आपकी बहुत याद आ रही हैं मां। हैप्पी मदर्स डे।”

डेनियल ने भी की पुष्टि

डेनियल ने भी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में यूएस पहुंचने की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “क्वारैंटाइन पार्ट 2 : ज्यादा बुरा नहीं।” फोटो के कैप्शन में वेबर लिखते हैं, “न्यू वाइब्स के साथ बेहतर हो रहा हूं।”

View this post on Instagram

Getting better with the new vibes !!!

A post shared by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99) on

रविवार (10 मई) को सनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वे लॉकडाउन के बीच वर्कआउट करती नजर आ रही थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “भारी वर्कआउट शर्ट 10 किलो अतरिक्त वजन के साथ, जब मैं एक घुमक्कड़ को धक्का लगाते हुए दौड़ रही हूं। लॉकडाउन लाइफ।”

कुछ दिनों पहले सनी ने बताया था कि डेनियल और वे नैनी की मदद से तीनों बच्चों का ख्याल रख रहे हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, “मेरे पास नौकर-चाकर नहीं हैं। सिर्फ एक नैनी है और घर का काम डेनियल, मेरे और उसके बीच बंटा हुआ है। बच्चों का एक रुटीन है। हम हर दिन एक जैसी चीजें करते हैं। निशा के पास स्कूल का काम (लॉकडाउन के चलते ऑनलाइन क्लासेस) है  और वे पेंट करते हैं, क्राफ्ट बनाते हैं। हम उनके साथ जुम्बा और एक्सरसाइज जैसी अलग-अलग फिजिकल एक्टिविटीज करते रहते हैं।”

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments