Saturday, September 25, 2021
Homeमहाराष्ट्रमोदी के लिए अंधभक्ति : PM मोदी का बनवाया मंदिर

मोदी के लिए अंधभक्ति : PM मोदी का बनवाया मंदिर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सम्मान देने के लिए भाजपा के एक कार्यकर्ता ने पुणे में उनका मंदिर बना डाल है। इसके अंदर पीएम मोदी की मूर्ति लगाई गई है। पुणे के औंध इलाके के एक बुजुर्ग के हाथों इस मंदिर का उद्घाटन किया गया है। अब इस मंदिर को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है।

प्रधानमंत्री को सम्मान देने के लिए करवाया निर्माण

इसे बनवाने वाले मयूर मुंडे (37) नामक कार्यकर्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री ने ‘अयोध्या में राम मंदिर बनवाया’ इसलिए मोदी के सम्मान में उन्होंने यह मंदिर बनवाया है। यह मंदिर पुणे के औंध इलाके में स्थित है। रियल एस्टेट एजेंट के तौर पर काम करने वाले मुंडे ने कहा, “प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी ने विकास के बहुत से कार्य किये हैं और जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के प्रावधान निरस्त करने, राम मंदिर बनवाने और तीन तलाक जैसे मुद्दों पर काम किया है।”

मयूर मुंडे खुद को सबसे बड़ा मोदी भक्त मानते हैं।
मयूर मुंडे खुद को सबसे बड़ा मोदी भक्त मानते हैं।

1.6 लाख में बना यह मंदिर

मुंडे ने कहा, “मुझे लगा कि जिस व्यक्ति ने अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण किया उनके लिए एक मंदिर होना चाहिए इसलिए मैंने अपने परिसर में यह मंदिर बनाने का निर्णय लिया।” मुंडे ने बताया कि प्रधानमंत्री की प्रतिमा, निर्माण में लगे जयपुर के लाल मार्बल और निर्माण की लागत 1.6 लाख रुपये है। उन्होंने कहा कि मंदिर में मोदी को समर्पित एक कविता भी देखी जा सकती है।

मंदिर के अंदर प्रधानमंत्री मोदी की प्रतिमा भी लगाई गई है।
मंदिर के अंदर प्रधानमंत्री मोदी की प्रतिमा भी लगाई गई है।

पीएम मोदी द्वारा किए कामों की सूचि मंदिर में लगाई गई

मोदी भक्त मयूर ने प्रधानमंत्री द्वारा अब तक किए विकास के कामों की लिस्ट भी मंदिर में लगाई गई है। ज्यादातर समय वे खुद यहां मौजूद रहकर यहां आने वाले लोगों के सामने प्रधानमंत्री का बखान करते हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री के लिए एक कवित भी लिखी है। उसे भी मंदिर की एक दीवार पर लगाया गया है। मयूर का कहना है कि मंदिर निर्माण के बाद भले ही लोग उन्हें ट्रोल करें, लेकिन वे मोदी भक्ति नहीं छोड़ने वाले हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने मोदी को बताया था ‘विष्णु का अवतार’

कुछ दिन पहले बीजेपी प्रवक्ता अवधूत वाघ ने भी मोदी की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि नरेंद्र मोदी विष्णु के 11वें अवतार हैं। वे भगवान के समान हैं। वह देश की सेवा कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments