Friday, September 24, 2021
Homeमध्य प्रदेशरेप और ब्लैकमेलिंग करके ढाई करोड़ ऐंठने वाले का सरेंडर

रेप और ब्लैकमेलिंग करके ढाई करोड़ ऐंठने वाले का सरेंडर

रतलाम के जावरा में, युवती के आपत्तिजनक फोटो खीचकर रेप और ब्लैकमेल कर करोडों रुपय ऐंठन वाले आरोपी ने आज कोर्ट में सरेंडर कर दिया। आरोपी निशित बाफना ने आज दोपहर जावरा कोर्ट में सरेंडर कर दिया जहां से कोर्ट ने उसे 4 दिनो के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। आरोपी निशित 30 जुलाई से फरार था। पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी पर ईनाम भी घोषित किया था। आरोपी शख्स पहले से ही शादीशुदा है | उसने इंदौर में पढ़ने वाली जावरा कि युवती से मेलजोल बढाया फिर उसके आपत्तिजनक फोटो खीच उसे 2019 से ब्लैकमेल करना शुरू किया। आरोपी शख्स ने युवती से 1 करोड़ से ज्यादा कि नकदी और करीब 3.5 किलो सोना और 15 किलो चांदी के जेवरात ऐंठ लिए।

आरोपी निशित बाफना
आरोपी निशित बाफना

यह था मामला

दरअसल रतलाम के जावरा के शहर पुलिस थाने में ब्लैकमेलिंग कर दुष्कर्म और करोड़ों रुपए ऐंठने का मामला सामने आया था। आरोपी शख्स ने पीड़ित युवती से 1 करोड़ से ज्यादा की नकदी , 3.5 किलो सोना और 15 किलो चांदी के जेवरात ऐंठ लिए। साल 2019 से ब्लैकमेलिंग का यह खेल जारी था। जिसमें इंदौर में पढ़ाई के दौरान आरोपी युवक की दोस्ती पीड़िता से हुई थी। जिसके बाद आरोपी निशीत बाफना ने युवती के साथ दुष्कर्म कर उसके आपत्तिजनक फोटो खींच लिए थे। जिससे ब्लैकमेल कर उसने युवती से कई बार दुष्कर्म किया। पीड़ित युवती ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसी के रुपए से निशीत बाफना ने इंदौर की रेडिसन और मैरियट होटल में रूम बुक कर उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं ब्लैकमेलिंग का राज नहीं खुल जाए इसके लिए आरोपी ने युवती पर दबाव बनाकर उसे सिखाया कि वह उसके परिवार को तंत्र मंत्र से रुपए और जेवर दोगुना करने का झांसा दे। जिसके बाद युवती ने अपने रिश्तेदारों से भी गहने और रकम अपने घर कि तिजोरी में रखवाए, परिवार के लोग भी युवती कि बातों में आकर तिजोरी भरते चले गए। जब लड़की के भाई और पिता ने तिजोरी खोली तो वे भी खाली तिजोरी देखकर दंग रह गए। जब उन्होंने युवती से कड़ाई से पूछताछ कि तो सारे मामले का खुलासा हो गया। जिसके बाद युवती कि शिकायत पर जावरा सिटी पुलिस ने आरोपी निशीत बाफना के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओ में मामला दर्ज कर किया था ।

बहरहाल इस मामले में फरार आरोपी निशीत बाफना की गिरफ्तारी के बाद अब कोर्ट से पुलिस को 28 अगस्त तक आरोपी का पुलिस रिमांड मिला है, जिसके बाद इस मामले में ब्लैकमेलिंग, ब्याजखोरी और क्रिकेट सट्टे से जुड़े कई अहम खुलासे हो सकते है ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments