Tuesday, September 28, 2021
Homeबिहार:महागठबंधन ने राज्यसभा उपचुनाव के लिए कैंडिडेट नहीं उतारा, सुशील मोदी निर्विरोध...

:महागठबंधन ने राज्यसभा उपचुनाव के लिए कैंडिडेट नहीं उतारा, सुशील मोदी निर्विरोध रह गए

सुशील मोदी बुधवार को नॉमिनेशन फाइल कर चुके। गुरूवार को नॉमिनेशन का वक्त खत्म होने के बाद चुनाव अधिकारी मोदी को जीत का सर्टिफिकेट दे देंगे।- फाइल फोटो।
  • राजद ने कहा- बिहार सुशील मोदी से मुक्ति चाहता है, हम रोड़ा नहीं बनेंगे

सुशील कुमार मोदी राज्यसभा चुनाव के लिए मैदान में उतरे, लेकिन विपक्ष ने उन्हें वॉकआउट दे दिया। राज्यसभा चुनाव के नॉमिनेशन के पहले दिन बुधवार को सुशील मोदी ने, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में नामांकन भरा था। लेकिन, राजद ने महागठबंधन की ओर से सुशील कुमार मोदी के खिलाफ प्रत्याशी नहीं उतारने की घोषणा की है।

विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव में करारी शिकस्त और बड़े उलटफेर की कोई संभावना नहीं देख महागठबंधन के किसी दल के किसी नेता ने राज्यसभा चुनाव में हार का सर्टिफिकेट लेने की हिम्मत नहीं दिखाई और मोदी निर्विरोध रह गए। अब चुनाव अधिकारी नामांकन का समय खत्म होने के बाद सुशील कुमार मोदी को राज्यसभा चुनाव में जीत का सर्टिफिकेट सौंप देंगे।

राजद ने कहा- मोदी से मुक्ति चाहते हैं
राजद के प्रवक्ता चितरंजन गगन ने गुरुवार सुबह बातचीत में कहा कि बिहार सुशील कुमार मोदी से मुक्ति चाहता है और महागठबंधन इस मुक्ति की राह में रोड़ा नहीं बनना चाहता, इसलिए राज्यसभा चुनाव में उनके खिलाफ प्रत्याशी नहीं उतारने का फैसला लिया है।

पैसा नहीं, अनाज ही मिलेगा केंद्र में मोदी को
बिहार में वित्त विभाग के अनुभव को देखते हुए सुशील कुमार मोदी की चाहत केंद्र में इसी मंत्रालय को संभालने की है, लेकिन लगभग तय है कि उन्हें कृषि या खाद्य आपूर्ति मंत्री बनाया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments