Tuesday, September 28, 2021
Homeराजस्थानवारदात : चरित्र पर संदेह में पत्नी को मारने दौड़ा, बचाव में...

वारदात : चरित्र पर संदेह में पत्नी को मारने दौड़ा, बचाव में आई मां काे घायल किया, परिजन अस्पताल ले गए ताे पीछे से डेढ़ साल की बेटी की हत्या

सोजत थाना क्षेत्र के चंडावल गांव में सोमवार को गांव के पास एक कृषि फार्म पर रहने वाले 30 वर्षीय ओमप्रकाश सीरवी ने चरित्र के संदेह में अपनी पत्नी पर हमला किया, लेकिन बीच बचाव में आई उसकी माता सुखिया देवी उसके हमले में घायल हो गई। घर पर मौजूद आरोपी का पिता व पत्नी घायल सुखिया देवी को अस्पताल ले गए, जबकि घर पर आरोपी की डेढ़ वर्षीया मासूम किरण अकेली रह गई।

आरोपी ने कूट से वार कर मासूम बेटी की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। कुछ देर बाद उपचार करा परिवार के लोग लौटे तो घर के चौक में बच्ची का शव पड़ा था, जबकि आसपास खून बिखरा हुआ था। घायल मां व बहू विलाप करती रही, जबकि आरोपी के पिता पूनाराम ने पुलिस को सूचना देने की बजाय घटना पर पर्दा डालने के लिए शव को रात में ले जाकर दफना दिया। यह घटनाक्रम 19 दिसंबर की शाम का है, जिसका पता सोमवार को लगा। पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया।

सोजत थाना प्रभारी रामेश्वर भाटी ने बताया कि मंगलवार सुबह एसडीएम सोजत की मौजूदगी में बच्ची का गड़ा हुआ शव बाहर निकाल कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। आरोपी फिलहाल पुलिस की कस्टडी में ही, जिससे गहनता से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार चंडावल गांव के निकट बेरा उचाईड़ा निवासी ओमप्रकाश सीरवी की शादी तीन साल पहले मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में बबिता के साथ हुई थी।

नवजात को बाड़े में फेंका
श्रीडूंगरगढ़ के आड़सर गांव में एक नवजात बालिका को कपड़े में लपेटकर एक खुले बाड़े में फेंक दिया। बाड़े में बालिका उलटी गिरी तो सर्दी में सांस नहीं ले पाई। उसने दम तोड़ दिया। आड़सर सरपंच भरत सैन ने बताया कि एनएच 11 पर स्थित एक सुने बाड़े में अज्ञात अपनी नवजात बालिका को एक कपड़े में लपेटकर फेंक गया। रात को बालिका को कब फेंका गया यह तो पता नहीं चला। मगर, सोमवार दोपहर एक बजे उसके शव को ग्रामीणों ने देखा। मोमासर पुलिस ने बालिका के शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments