Friday, September 17, 2021
Homeराजस्थानमहिला के फोटो खींच सोशल मीडिया पर डाले, 3 के खिलाफ मामला...

महिला के फोटो खींच सोशल मीडिया पर डाले, 3 के खिलाफ मामला दर्ज

बीकानेर के पांचू में एक महिला के अश्लील फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। महिला ने काफी दबाव में आने के बाद अब FIR दर्ज करवाकर पुलिस से कानूनी कार्रवाई का आग्रह किया है। पांचू पुलिस ने इस मामले में तीन जनों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है।

पांचू पुलिस के अनुसार एक महिला ने इसी गांव के दो लोगों के साथ ही श्रीकोलायत के गुड़ा का एक युवक शामिल है। गुड़ा के सागरमल पुत्र लिच्छुराम, पांचू के राजेंद्र पुत्र चैनाराम मेघवाल और इसी गांव के लविना पुत्र पाबूराम मेहरड़ा के खिलाफ आईटी एक्ट के साथ ही महिला उत्पीड़न की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोप है कि पिछले दिनों में इन तीनों ने महिला की छिपकर अश्लील फोटो खींची। बाद में ये अपने मित्रों को दी, जहां से आगे चली गई। इस तरह वीडियो वायरल हो गया।

पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तीनों को गिरफ्तार करने के लिए कोशिश शुरू कर दी। बीकानेर में इस तरह के कई मामले पिछले दिनों में दर्ज हुए हैं। जिसमें महिला के फोटो व वीडियो बनाकर उन्हें वायरल करने के आरोप है। जिले की महिला एसपी ऐसे मामलों को गंभीरता से ले रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments