Sunday, September 19, 2021
Homeराज्यगुजरातहरियाणा : 2 कारों के ऊपर पलटा एलपीजी से भरा टैंकर, जीजेयू...

हरियाणा : 2 कारों के ऊपर पलटा एलपीजी से भरा टैंकर, जीजेयू रजिस्ट्रार, उनकी 2 बहनों और ड्राइवर की मौत

सिवानी मंडी के गैंडावास के नजदीक रविवार शाम को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। एलपीजी से भरा एक गैंस टैंकर दो कारों के ऊपर पलट गया। एक कार में सवार 5 सवारियां तो निकल गई, लेकिन दूसरी कार में सवार गुरु जम्भेश्वर यूनिवर्सिटी, हिसार के रजिस्ट्रार, उनकी दो बहनों व ड्राइवर की नीचे दबे रहने से मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को सिवानी सिविल अस्पताल में रखवा दिया है।

हादसा नेशनल हाइवे नंबर 52 का है। सिवानी मंडी के गैंव गैंडावास के पास दो कारें के पीछे-पीछे गैस से भरा टैंकर चल रहा था। तीनों हिसार की तरफ जा रहे थे। अचानक सबसे आगे चल रही कार ने ब्रेक लगाया, जिसके पीछे चल रही दूसरी गाड़ी ने ब्रेक ली। दोनों गाड़ियों के ब्रेक लेने पर अचानक से टैंकर को भी ब्रेक लेनी पड़ी। इस वजह से वह अनियंत्रित हो गया और फुटपाथ पर चढ़ गया।

टैंकर फुटपाथ पर चढ़ने के बाद दोनों कारों के ऊपर पलट गया। पहली कार में सवार 5 सवारियां जैसे-तैसे बाहर निकल गई लेकिन दूसरी गाड़ी में जीजेयू के रजिस्ट्रार अनिल पूंडीर, उनका ड्राइवर व पूंडीर की दो बहनें सवार थी। टैंकर इस तरह पलटा था कि उनके बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं था। गाड़ी चकनाचूर हो गई थी।

करीब एक घंटे के बाद क्रेन से जब टैंकर को हटाया गया तो चारों के शव बुरी हालत में बाहर निकाले गए। सभी के शवों को सिवानी के सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है। टैंकर चालक मौके से फरार है। सिवानी पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments