Tata Punch का CAMO Edition ने दी भारत में दस्तक

0
86

कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में टाटा पंच ने आते ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बनिया है। पंच को आये हुए अब एक साल हो गया है।इतना ही नहीं बिक्री के मामले में भी इसनें टॉप 10 सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में अपनी जगह बनाई है। एक साल पूरे होने के मौके पर Tata Punch CAMO Edition लॉन्च किया गया है।

Tata Punch CAMO एडिशन में बाहर की तरफ ड्यूल-टोन रूफ रंग विकल्पों (पियानो ब्लैक और प्रिस्टिन व्हाइट) के साथ एक बिल्कुल नए आकर्षक पत्ते हरे रंग में आएगा। CAMO एडिशन के इंटीरियर में मिलिट्री ग्रीन कलर देखने को मिलेगा। नया एडिशन MT और AMT दोनों ट्रांसमिशन में उपलब्ध होगी। इसके अलावा, कार में कई और फीचर्स देखने को मिलती है। इसके अलावा इसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 7 ”हरमन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 6 स्पीकर, 16-इंच चारकोल डायमंड-कट अलॉय व्हील और एक रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

कीमत : 6.85 लाख रुपये (Manual)
कीमत: 7.45 लाख रुपये (Automatic)
कीमत: 7.20 लाख रुपये (Manual)
कीमत: 7.80 लाख रुपये (Automatic)
कीमत: 7.65 लाख रुपये (Manual)
कीमत: 8.25 लाख रुपये (Automatic)
कीमत: 8.03 लाख रुपये (Manual)
कीमत: 8.63 लाख रुपये (Automatic)
टाटा पंच में 1.2 लीटर का Revotron पेट्रोल इंजन दिया गया है। जोकि 86PS की पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड AMT गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। पंच का तीन सिलिंडर वाला यह इंजन पावरफुल है और पिकअप बेहतर मिलता है। लेकिन इंजन बहुत ज्यादा रिफाइंड नहीं है और यह थोड़ा नॉइज भी करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here