Sunday, September 26, 2021
Homeराज्यगुजरातसनसनीखेज वारदात : टीचर ने घर में घुसकर दूसरे टीचर की हत्या...

सनसनीखेज वारदात : टीचर ने घर में घुसकर दूसरे टीचर की हत्या की, बेटी और पत्नी को भी मारे चाकू, आरोपी की 9 दिसंबर को होनी थी शादी

घटनास्थल की जांच करती हुई पुलिस।
  • हत्या के आरोपी के घर उसकी शादी की तैयारियां चल रही हैं और कुछ मेहमान भी आ गए हैं
  • प्राइवेट स्कूलों के दोनों टीचर आपस में रिश्तेदार हैं और सोसायटी में आमने-सामने ही रहते हैं

गुजरात के नसवाडी शहर में रहने वाले एक टीचर की आज सुबह दूसरे स्कूल के टीचर ने चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके अलावा मृतक की पत्नी व बेटी को भी घायल कर दिया, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। आरोपी की 9 दिसंबर को शादी होने वाली थी और उसके घर पर शादी की तैयारियां चल रही थीं।

हत्या में प्रयोग किया गया चाकू।
हत्या में प्रयोग किया गया चाकू।

घर में घुसते ही टूट पड़ा तीनों पर
छोटा उदेपुर जिले के नसवाडी शहर की की रामदेवनगर सोसायटी में लिंडा मॉडल स्कूल के टीचर मेरामण पीठिया और कोलंबा स्कूल के टीचर भरत पीठिया आमने-सामने ही रहते हैं। शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे भरत चाकू लेकर मेरामण के घर में दाखिल हुआ और उन पर हमला कर दिया। मेरामण जब खून से लथपथ होकर गिर पड़े तो भरत ने उनकी पत्नी और बेटी पर टूट पड़ा। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो उन्हें देखकर आरोपी भरत फरार हो गया। मेरामण के गले और सीने में चाकू लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी और बेटी घायल हो गईं, जिन्हें 108 एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

दोनों ही टीचर के घर आमने-सामने हैं।
दोनों ही टीचर के घर आमने-सामने हैं।

वारदात की वजह किसी को नहीं पता
पुलिस ने आरोपी भरत के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, वारदात के बारे में पड़ोसियों ने बताया कि दोनों परिवारों के बीच ऐसी कोई अनबन नहीं थी। इसके पीछे  भरत और मेरामण के बीच ही कोई व्यक्तिगत विवाद हो सकता है। हालांकि, अब इसका खुलासा तो आरोपी के गिरफ्त में आने के बाद ही हो सकेगा।

हत्या के आरोपी भरत की आगामी 9 दिसंबर को ही शादी होनी है।
हत्या के आरोपी भरत की आगामी 9 दिसंबर को ही शादी होनी है।

आरोपी टीचर की 9 दिसंबर को थी शादी
इस मामले में चौंकाने वाली बात यह भी है कि हत्या के आरोपी भरत की आगामी 9 दिसंबर को ही शादी होनी है। घर पर शादी की तैयारियां चल रही हैं और शादी के कार्ड्स भी बंट गए हैं। घर में दूर रहने वाले कुछ मेहमान भी आ चुके हैं। लेकिन इस वारदात से मृतक व आरोपी दोनों परिवारों में मातम छा गया है।

मृतक मेरामण पीठिया की फाइल फोटो।
मृतक मेरामण पीठिया की फाइल फोटो।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments