Friday, September 24, 2021
Homeउत्तर-प्रदेश3 दिन बाद मिला किशोरी का शव, परिवार में मचा कोहराम

3 दिन बाद मिला किशोरी का शव, परिवार में मचा कोहराम

जौनपुर में मंगलवार को किशोरी का शव सई नदी के किनारे मिला। शव देख लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दी। दरअसल, 3 दिन पहले स्कूटी और लैपटॉप न मिलने पर 11वीं की छात्रा ने नदी में छलांग लगा दी थी। मंगलवार को तीसरे दिन उसका शव नदी किनारे मिला। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये है पूरा मामला?

जौनपुर के सुजानगंज थाना क्षेत्र के पास से रविवार दोपहर फोन से बात करते हुए एक युवती ने नदी में छलांग लगा दी थी। गोताखोरों ने उसे तलाश की बहुत कोशिश की, लेकिन वो नहीं मिली। अगले दिन सोमवार को किशोरी के पिता ने दोबारा बेटी की तलाश शुरू की। करीब दस किमी तक नांव में बैठकर पिता तलाश करते रहे लेकिन, कोई सुराग नहीं मिला। तीसरे दिन मंगलवार को नदी किनारे किशोरी का शव मिला। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पहुंचकर किशोरी की पहचान कराई। पुलिस ने बताया कि किशोरी की पहचान थाना क्षेत्र के मस्थरी निवासी राकेश मौर्य की पुत्री आंचल मौर्या (16) के रूप में हुई है।

बेटी का शव मिलने पर परिजनों में मचा कोहराम।
बेटी का शव मिलने पर परिजनों में मचा कोहराम।

स्कूटी और लैपटॉप न मिलने पर दी जान

पिता राकेश मौर्य ने बताया कि आंचल सेंट जेवियर्स बदलापुर में 11वीं की छात्रा थी। वो कोचिंग करने जाती थी। रोज की तरह वो रविवार को भी घर से कोचिंग के लिए निकली थी। काफी देर बीत जाने के बाद भी जब वो वापस घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू हुई। इस बीच नदी किनारे बेटी की चप्पल मिली। परिजनों ने सुजानगंज थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद से ही किशोरी की तलाश शुरू हुई। पिता ने बताया कि बेटी ने कोचिंग जाने के बाद स्कूटी और लैपटॉप की डिमांड की थी। इसपर उन्होंने एक सप्ताह में दिलाने की बात कही थी, जिससे नाराज होकर आंचल ने आत्महत्या कर ली।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments