Sunday, September 19, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशपोस्टर के बहाने मीडिया पर भड़के तेजप्रताप

पोस्टर के बहाने मीडिया पर भड़के तेजप्रताप

पोस्टर विवाद और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हिटलर बताने वाले तेज प्रताप यादव का गुस्सा अभी तक थमा नहीं है। अब उनका गुस्सा जगदानंद सिंह पर नहीं बल्कि मीडिया पर है। उन्होंने फेसबुक लाइव के दौरान कुछ मीडिया कर्मियों के खिलाफ मुकदमा करने की धमकी भी दी।

पोस्टर विवाद पर सफाई देते हुए तेज प्रताप ने कहा कि विरोधी लोगों ने ही पोस्टर लगवाया है- ‘चुनाव के समय जो होर्डिंग लगा था उसमें पिताजी लालू प्रसाद, मां राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेजप्रताप यादव का पोस्टर नहीं था तो हमने कहां बवाल किया था? तब मीडिया सो रही थी? तब मीडिया को नहीं दिख रहा था। अब मीडिया को पोस्टर-बैनर दिख रहा है। मीडिया ने शर्मसार करने का काम किया है। बिहार की मीडिया केन्द्र सरकार के हाथों बिक चुकी है’।

छात्र राजद के पास इतना पैसा नहीं कि होर्डिंग लगवाए

छात्र राजद का बचाव करते हुए तेज प्रताप ने कहा, ‘दुश्मन संगठन दुष्प्रचार कर रहे हैं। तेजस्वी और तेजप्रताप यादव एक हैं। छात्र राजद के पास इतना पैसा नहीं कि होर्डिंग लगवाए। किन लोगों ने होर्डिंग लगवाया है, हमने पता लगा लिया है। कुछ चंद लोग पैसे पर और शराब के नशे में बिक चुके हैं। दिन में तेजस्वी, मीसा, राबड़ी देवी का नाम लेते हैं रात में कमल फूल के नीचे बैठकर शराब पीने का काम करते हैं। सोशल मीडिया पर भी ऐसे लोग अनाप-शनाप लिखते रहते हैं’।

विरोधी लोगो ने ही पोस्टर से तेजस्वी को हटाया

तेज प्रताप ने कहा कि तेजस्वी की तस्वीर पोस्टर से हटाने का काम विरोधियों ने किया है -‘तेजस्वी हमारे नेता हैं। कोई भी छात्र या पार्टी का कार्यक्रम हो हमेशा तेजस्वी का पक्ष रखा है। तेजस्वी मेरा अर्जुन है, मुख्यमंत्री है, यह हम कहते हैं तो लोगों को जलन होती है’।

तेजप्रताप यादव ने कहा, ‘मैं अपनी जान देकर तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाऊंगा। हमारे खिलाफ षडयंत्र रचा जा रहा है। विरोधियों को एहसास हो चुका है कि तेजप्रताप और तेजस्वी यादव ही दो विकल्प हैं, जो बिहार को ऊंचाई तक ले जाएंगे।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments