Tuesday, September 28, 2021
HomeऑटोमोबाइलMercedes-Benz ने ग्राहकों के लिए शुरू की नई सर्विस, दुर्घटना पर तीन...

Mercedes-Benz ने ग्राहकों के लिए शुरू की नई सर्विस, दुर्घटना पर तीन दिनों में होगी मरम्मत

Mercedes-Benz (मर्सिडीज-बेंज) ने गुरुवार को एक सर्विस प्रोग्राम Fast Lane Body & Paint repair (फास्ट लेन बॉडी एंड पेंट रिपेयर) शुरू किया है। इस सर्विस प्रोग्राम के तहत जहां ग्राहक कार में हुई स्पेसिफिक दुर्घटनाओं की मरम्मत तीन दिनों में करा सकते हैं। कंपनी यह सर्विस फिलहाल अहमदाबाद, मुंबई और पुणे में उपलब्ध करा रही है और जल्द ही साल 2020 में 7 और शहरों में शुरू की जाएगी।

Mercedes Benz GLC

कंपनी ने कहा कि ऐसा कार की रिपेयरिंग के साथ कोई समझौता किए बगैर, कुशल प्रक्रियाओं के इस्तेमाल, डाउनटाइम्स को कम करने और तेजी से सुखाने वाले कंपोनेंट्स का उपयोग करके हासिल किया जाता है। इसलिए, ग्राहक अपनी कार को हुए नुकसान की मरम्मत जल्दी करा सकते हैं, जिससे जल्द ही कार सड़क पर चलने लगेगी और ग्राहकों को होने वाली परेशानी को कम हो जाएगी। इसके अलावा, ग्राहक मरम्मत के लिए इंश्योरेंस सर्विस का फायदा उठा सकते हैं।

Mercedes-Benz A-class

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के उपाध्यक्ष, ग्राहक सेवा और कॉरपोरेट मामलों के उपाध्यक्ष शेखर भिड़े ने कहा, “लग्जरी कार सेगमेंट के लीडर के बतौर लग्जरी कार बाजार को बढ़ाना की जिम्मेदारी भी हम पर है। भारत में हमारी विकास रणनीति में ग्राहकों की सेवा एक प्रमुख बिंदु है। मर्सिडीज-बेंज भारत में लग्जरी ऑटोमोटिव सेगमेंट के लिए सेवा उत्कृष्टता के मापदंडों को बढ़ाने के लिए बेचैन हैं।

Mercedes Benz C 300D

उन्होंने कहा, ‘फास्ट लेन बॉडी एंड पेंट रिपेयर’ की शुरूआत इस दिशा में एक कदम है। मदद पहुंचे का समय और खासतौर पर दुर्घटना के दौरान यह वक्त तनावपूर्ण हो सकता है। त्वरित और कुशल सेवा के साथ, हम ऐसे समय में अपने ग्राहकों को मदद पहुंचाने में सक्षम होना चाहते हैं। हमें विश्वास है कि यह पहल हमें उन विश्वासों को मजबूत करने में मदद करेगी जो हमने दशकों से अपने ग्राहकों से हासिल किए हैं।”

Mercedes Benz V Class Elite

मर्सिडीज-बेंज के डीलरशिप बेंचमार्क कार्स के ग्रुप चेयरमैन संजय ठक्कर ने कहा, “हम इस खास पहल को हरी झंडी दिखा रहे हैं। ग्राहक सेवा विशेष रूप से लग्जरी कार सेगमेंट में खासा अंतर पैदा करता है। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि ब्रांड में जताए गए विश्वास के लिए हमारे ग्राहकों को सबसे अच्छा अनुभव मिले। इस तरह की पहल से ग्राहकों की ब्रांड से अपेक्षआएं पूरी करने में और उनका विश्वास बढ़ाने में मदद मिलती है।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments