Monday, September 27, 2021
Homeमध्य प्रदेशअकाउंटेंट कर रहा था परेशान, तंग आकर फांसी लगाइ

अकाउंटेंट कर रहा था परेशान, तंग आकर फांसी लगाइ

शहर के थाटीपुर में BSNL कर्मचारी के सुसाइड मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मृतक को उसके ही विभाग का अकाउंटेंट मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था। अफसर की प्रताड़ना से तंग आकर कर्मचारी ने फांसी लगाकर जान दी थी। घटना थाटीपुर की पीएंडटी कॉलोनी की है। जांच में खुलासा होने के बाद पुलिस ने BSNL के अकाउंटेंट के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने और विवश करने का मामला दर्ज कर लिया है। अभी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है।

यह थी घटना

थाटीपुर थाना क्षेत्र के पीएंडटी कॉलोनी निवासी भानूप्रताप सागर (35) पुत्र राजकुमार सागर BSNL में कैशियर के पद पर थे। वह BSNL के सिटी सेंटर ऑफिस में पदस्थ थे। 15 मई को भानू प्रताप ने अपने कमरे में फांसी का फंदा बनाकर जान दे दी थी। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को निगरानी मेमें लेकर मर्ग कायम कर लिया था। पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक को कनिष्ठ लेखा अधिकारी प्रदीप परमार प्रताडि़त करता था। इसका पता चलते ही पुलिस ने आरोपी प्रदीप परमार के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

परिजन ने दिए थे बयान

पुलिस जांच में मृतक के परिजन ने पुलिस को बताया था कि भानू प्रताप कैशियर था और आरोपी प्रदीप परमार अकाउंटेंट है। वह नियम विरूद्ध काम करने के लिए भानू को कहता था। जब भानू इनकार करता था तो उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था। झूठे मामले में फंसाने और नौकरी से निकलवाने की धमकी देता था। कई बार भानू ने घर पर उसे दी जा रही प्रताड़ना का जिक्र किया था।

पुलिस का कहना

थाटीपुर थाना प्रभारी आरवीएस विमल का कहना है कि BSNL कर्मचारी द्वारा आत्महत्या करने के मामले में जांच के बाद मृतक के अफसर पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया है। जल्द आरोपी को पकड़ा जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments