Sunday, September 19, 2021
Homeहरियाणारोहतक : प्रताड़ना का आरोप लगा एसपी ऑफिस में अधेड़ ने काटी...

रोहतक : प्रताड़ना का आरोप लगा एसपी ऑफिस में अधेड़ ने काटी नसें तो घसीटते हुए ले गया जवान ताकि साहब देख न लें

रोहतक  : एसपी आफिस के बाहर का ये दृश्य आपत्तिजनक ही नहीं अमानवीय कृत्य भी है। ये पुलिस कर्मचारी है जो एक घायल इंसान को जानवरों की तरह खींच रहा है। घसीटने के बाद कुछ जवानों ने घायल को सीढ़ियों पर पैदल चलाया भी, जबकि वह खून से लथपथ था।

 लाल हो गया फर्श :

  • दरअसल, शुक्रवार दोपहर बाद 2 बजे एसपी आॅफिस के बाहर पुलिस पर रिश्वत लेने अाैर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए नशा मुक्ति केंद्र के संचालक ने ब्लेड से अपने पैरों की नसें काट ली। घाव इतने गहरे थे कि फर्श खून से लाल हो गया।
  • वहां तैनात पुलिस कर्मचारी तत्काल मदद करने की जगह घायल को घसीटने लगा, ताकि कोई अफसर उसे देख न ले। कर्मचारी दूसरी मंजिल से घायल को सीढ़ियों से पैदल चलवाते हुए नीचे लाया। इस दौरान पूरे रास्ते उसके खून से सने पैरों के निशान छपते चले गए।
  • बाद में कुछ अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे कपड़ा बांधकर पीजीआई के ट्रामा सेंटर पहुंचाया। घायल के पास एक तेल की बोतल भी थी।

आरोप है कि एएसआई ने रिश्वत लेकर मदद नहीं की

कंसाला का 50 वर्षीय राजबीर गांव में नशा मुक्ति केंद्र चलाता था। वर्ष 2014 में उस पर नशा देने का आरोप लगा था। राजबीर का आरोप है कि कंसाला चौकी में तैनात रहे एएसआई ने मामले को खारिज कराने के लिए उससे पैसे लिए और मामला खारिज नहीं कराया।

पीड़ित पर आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज

अब राजबीर पीजीआई में भर्ती है। उस पर आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।  जिस पुलिसकर्मी पर वह आरोप लगा रहा है, वह फिलहाल चौकी में तैनात नहीं है।  – सुरेंद्र कुमार, इंचार्ज, कंसाला पुलिस

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments