Monday, September 27, 2021
Homeमध्य प्रदेशभोपाल : नक्सली गतिविधि के आरोप में गिरफ्तार दंपती ने कोर्ट परिसर...

भोपाल : नक्सली गतिविधि के आरोप में गिरफ्तार दंपती ने कोर्ट परिसर में लगाए इंकलाब जिंदाबाद के नारे

भोपाल. नक्सली गतिविधियों में लिप्त होने के संदेह में यूपी एटीएस ने गिरफ्तार दंपति को मंगलवार को भोपाल कोर्ट में पेश किया। पेशी के बाद बाहर निकलते हुए दंपति ने इंकलाब जिंदाबाद के नारे लगाए। हालांकि जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि आपको किन वजहों से पुलिस ने हिरासत में लिया गया है तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

मीडिया कर्मियों के बार-बार पूछने पर भी दंपती मनीष श्रीवास्तव और वर्षा श्रीवास्तव का एक ही जवाब था कि उन्हें नहीं पता कि उन्हें किस कारण से गिरफ्तार किया गया। यूपी एटीएस ने दंपती को पूछताछ के लिए ट्रांजिट रिमांड पर लखनऊ ले गई।

यूपी एटीएस ने की थी गिरफ्तारी 
भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र में पहचान छुपाकर रह रहे एक दंपती को यूपी एटीएस ने सोमवार को गिरफ्तार किया था। दोनों पर नक्सलियों से संपर्क रखने का आरोप है। इसके अलावा एटीएस ने उत्तरप्रदेश में ही कानपुर और देवरिया में आठ लोगों से पूछताछ की है। साथ ही तलाशी के दौरान संबंधितों के लैपटॉप, फोन आदि को जब्त किया था।

ट्रांजिट रिमांड पर लखनऊ ले जाया गया
यूपी एटीएस के एडीजी असीम अरुण के मुताबिक, दोनों अभियुक्तों को भोपाल में कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड लेकर लखनऊ ले जाया गया है। यूपी एटीएस के एडीजी ने मीडिया को बताया कि भोपाल के शाहपुरा क्षेत्र के त्रिलंगा स्थित विकासकुंज में मनीष श्रीवास्तव और उनकी पत्नी वर्षा उर्फ अनीता श्रीवास्तव पहचान छुपाकर रह रहे थे। दोनों उत्तरप्रदेश के जौनपुर जनपद के कुरनी (समधागंज) के रहने वाले हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments