Friday, September 24, 2021
Homeराजस्थानजयपुर : व्यवसायी ने अपनी राॅल्स राॅयल कार ₹ 2.11 कराेड़ में...

जयपुर : व्यवसायी ने अपनी राॅल्स राॅयल कार ₹ 2.11 कराेड़ में बेची, खरीदार ने बिना भुगतान किए बनवा लिए फर्जी कागजात

जयपुर. टाेंक-सवाई माधाेपुर लाेकसभा क्षेत्र से शिवसेना के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले व्यवसायी मुकेश कुमार की राॅल्स राॅयल कार काे दिल्ली की एक फर्म ने दाे कराेड़ 11 लाख रुपए में खरीदा। फिर भुगतान किए बिना ही अपने नाम गाड़ी के कागज बनवा लिए। मुकेश ने मंगलवार काे चाकसू थाने में केस दर्ज कराया। आराेप है कि फर्म ने बैंक का बकाया लाेन चुकाकर एनओसी ले ली और उसकाे शेष राशि का भुगतान किए बिना फर्जी कागज बनाकर आरटीओ में नाम ट्रांसफर के लिए लगा दिए। मुकेश कुमार ने लाेकसभा चुनाव में अपनी संपत्ति 104 कराेड़ रुपए बताई थी। इधर, जिनके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है उनका कहना है कि कार का पूरा भुगतान कर दिया।

बार-बार कहने के बाद भी नहीं दिया पैसा

मुकेश का एग्राे इंडस्ट्री एवं फाइनेंस का काम है। मुकेश ने दिल्ली में बिगबायाेटाेईस फर्म के निदेशक जतिन एवं अजमेर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मुकेश ने पुलिस को बताया कि दाेनाें ने मुकेश काे 11 लाख रु. चेक से भुगतान किया। तय हुआ कि गाड़ी पर बैंक का 79 लाख रुपए का लोन भरने के बाद शेष रकम देंगे। साैदे के बाद गाड़ी ले गए। बार-बार कहने के बाद भी जतिन व अजमेर सिंह ने बकाया पैसा नहीं दिया। गाड़ी भी नहीं लौटाई।

बैंक ने सिविल सूट दायर किया

बैंक का बकाया नहीं चुकाने पर बैंक ने सिविल सूट दायर किया। गत दिनाें मुकेश ने जानकारी ली ताे पता चला कि गाड़ी की तय कीमत चुकाए बिना ही दाेनाें निदेशक गाड़ी काे अपने नाम करवा रहे हैं। इसके लिए हैदराबाद आरटीओ में उसके फर्जी हस्ताक्षर एवं साइन लेटर व अन्य दस्तावेज पेश कर दिए हैं। नाम ट्रांसफर करने के लिए बैंक का बकाया लाेन चुकता कर एनओसी ले ली।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments