Friday, September 24, 2021
Homeराजस्थानअलवर : राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव बोले- मुख्यमंत्री का काम लोगों की...

अलवर : राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव बोले- मुख्यमंत्री का काम लोगों की सेवा करना कम, पायलट का कद कम करना ज्यादा

अलवर. शुक्रवार को राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव अलवर पहुंचे। वे जयपुर से दिल्ली जाते वक्त अलवर एक कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस आपस में उलझी हुई है। एक-दूसरे लोग लड़ाई लड़ रहे है। मुख्यमंत्री का इरादा राजस्थान के लोगों की सेवा करना कम और सचिन पायलट का कद कम करना ज्यादा है।

भूपेंद्र यादव ने कहा कि कि केंद्र सरकार राज्यों को पूरा पैसा दे रही है। केंद्र सरकार ग्रामीण सड़कों के लिए, नल से जल प्रबंध योजना, आयुष्मान योजना और बाकि विषयों के लिए लगातार कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है। राजस्थान का बजट देखने के बाद लगता है कि कांग्रेस के पास न कोई नीति है, न कोई दिशा है और न ही कोई संकल्प है। इसलिए राजस्थान के लोगों को कांग्रेस शासन से निराशा हुई है।

कांग्रेस आपस में उलझी

उन्होंने कहा कि कांग्रेस आपस में उलझी हुई है। लोग एक-दूसरे से  लड़ाई लड़ रहे है। मुख्यमंत्री का इरादा राजस्थान के लोगों की सेवा करना कम और सचिन पायलट का कद कम करना ज्यादा है। यह आपस की लड़ाई में उलझकर राजस्थान की जनता का नुकसान कर रहे है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि किसानों के हितों व शहरी निकायों में अच्छी सुविधाओं और लोगों के विस्तार के लिए लड़ने के संकल्प को भारतीय जनता पार्टी आगे बढ़ाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments