वारदात : फर्नीचर बनाने के पैसे लेने गए ठेकेदार की पीट-पीटकर हत्या, दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

0
60

भिंड. शहर के अटेर रोड पर एक घर में फर्नीचर लगा रहे ठेकेदार ने जब गृहस्वामी से मजदूरी देने की मांग की तो विवाद हो गया। इस विवाद में गृहस्वामी ने उसकी  मारपीट कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पहले परिजन इस मौत को संदिग्ध मानती रही। लेकिन परिजन इसे हत्या बता रहे थे। पोस्टमार्टम के बाद परिजन ने शहर के इंदिरा गांधी चौराहा पर ट्रैफिक जाम कर दिया। पूर्व सांसद डॉ. रामलखन सिंह की समझाईश पर परिजन का गुस्सा शांत हुआ। वहीं पुलिस ने दो नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। यह पूरा घटनाक्रम बुधवार की शाम 4.30 बजे से रात 10 बजे का है।

पुलिस के मुताबिक शहर के पुरानी बस्ती किले के पास निवासी अनफास खान (30) पुत्र सुग्गन खलीफा फर्नीचर का बनाने की ठेकेदारी करते हैं। उनका अटेर रोड निवासी बृजेंद्र सिंह भदौरिया के यहां फर्नीचर का काम चल रहा था। बुधवार की शाम 4.30 बजे अनफास खान अपने साले आमिर उर्फ सोनू खान (26) पुत्र रसीद खान निवासी जेल रोड के साथ बृजेंद्र सिंह के काम करने के पैसे मांगने पहुंचा। जहां उसका बृजेंद्र सिंह से विवाद हो गया। इस विवाद में अनफास खान के बृजेंद्र सिंह ओर उनके परिवार ने मारपीट कर दी, जिससे वह मूर्छित हो गया।

सोनू खान और फर्नीचर बनाने का काम कर रहे जमील खान (35) पुत्र हमीद खान निवासी इमाम बाड़ा अनफास को तत्काल जिला अस्पताल लेकर आए। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी रविंद्र सिंह तोमर दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं परिजन ने अनफास की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने भी भदौरिया के यहां फोर्स भेजा। लेकिन कोई नहीं मिला।

पीएम के बाद ट्रैफिक जाम किया :
मृतक अनफास के पीएम के बाद पुलिस मामले में मर्ग दर्ज कर रही थी। ऐसे में आक्रोशित परिजन ने पहले जिला अस्पताल, फिर परेड चौराहा और बाद में इंदिरा गांधी चौराहा पर रात करीब 8.40 बजे ट्रैफिक जाम कर दिया। सूचना मिलने पर भारी संख्या में पुलिस बल और अधिकारी मौके पर पहुंचे। परिजन की मांग थी कि बृजेंद्र भदौरिया, रविंद्र भदौरिया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाए। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here