Wednesday, September 22, 2021
Homeमध्य प्रदेशभूख से रो रही थी बेटी, प‍िता ने पत्थर पर पटककर ली...

भूख से रो रही थी बेटी, प‍िता ने पत्थर पर पटककर ली जान, ऐसे खुला राज

  • STORY BY : PAWAN MAKAN
  • डेढ़ साल की मासूम बच्ची भूख लगने की वजह से प‍िता के सामने रो रही थी वहीं बच्ची की मां एक नवजात बेटी के साथ अस्पताल में भर्ती थी. बच्ची के रोने से प‍िता को इतना गुस्सा आया क‍ि उसने पत्थर पर पटक कर उसकी जान ले ली और लाश को नाले में फेंक द‍िया. यह सारी घटना 4 साल की बेटी के सामने हुई. यह दर्दनाक घटना मध्य प्रदेश के जबलपुर की है.

    शराब के नशे में धुत पिता को अपनी बेटी का रोना इतना नागवार गुजरा कि उसने बेटी को उठाकर पत्थर पर पटक दिया और उसकी लाश को नाले में छिपा दिया. स्थानीय लोगों ने बच्ची की लाश को देखा तो सब हैरान रह गए. मामला विजय नगर थाने का है जहां मजदूरी कर अपना पेट पालने वाला केवट परिवार रहता है.

     

    बताया जा रहा है कि आरोपी पिता की तीन बेटियां हैं और चौथी बेटी का जन्म हाल ही में हुआ है. मां और नवजात बेटी अभी भी अस्पताल में भर्ती है. आरोपी मासूम की लाश को नाले में छुपा कर फरार हो गया और सुबह अस्पताल पहुंच गया. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई.पुलिस को जैसे ही सूचना मिली कि आरोपी एल्गिन अस्पताल में मौजूद है, तत्काल पुलिस अधीक्षक खुद अस्पताल पहुंच गए और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल ये पूरी घटना घर की बड़ी बेटी की आंखों के सामने घटित हुई थी. पुलिस अधीक्षक ने तत्काल बेटी को एसपी कार्यालय बुलवाया और वहां आरोपी के सामने ही लड़की से पूरी घटना सुनी. इसके बाद बेटी ने गुस्से में आकर पुलिस के सामने ही अपने आरोपी पिता की पिटाई कर दी.

    पुलिस के मुताबिक, शाम को ही आरोपी ने अपने बेटी की हत्या कर दी थी और लाश को नाले के पास छुपा दिया था. घर में सारी वारदात चार साल की बेटी के सामने हुई थी और उसने अपनी मौसी को घटना के बारे में बता दिया था. पुलिस अब पूरे मामले में साक्ष्य एकत्र कर आरोपी पिता को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने  की कोशिशों में जुट गई है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments