Wednesday, September 22, 2021
HomeबॉलीवुडLove Aaj Kal Box Office Collection: पहले वीकेंड में ही पस्त हुई...

Love Aaj Kal Box Office Collection: पहले वीकेंड में ही पस्त हुई फिल्म, कमाए इतने करोड़

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल के चर्चे भले ही रिलीज से पहले बहुत हुए हों लेकिन अब इस फिल्म को कोई नहीं पूछ रहा है. सारा-कार्तिक की ये फिल्म एक मॉर्डन और एक 90s की लव स्टोरी के बारे में है. डायरेक्टर इम्तियाज अली की बनाई इस फिल्म का इंतजार तो लोगों को बहुत था लेकिन अब जब ये रिलीज हो गई है, तो जनता इससे खासी नाखुश है.

औंधे मुंह गिरी लव आज कल

फिल्म को खराब रिव्यू और वर्ड ऑफ माउथ मिला है, जिसकी वजह से दिन-ब-दिन इसकी कमाई घटती जा रही है. पहले दिन 12.4 करोड़ कमाने के बाद दूसरे दिन शनिवार को इस फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखी गई. लव आज कल ने शनिवार को 8.01 करोड़ का कलेक्शन किया था.

इस फिल्म की कमाई में रविवार को कोई खास उछाल नहीं आया. लव आज कल ने रविवार को लगभग 8.10 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 28.51 करोड़ हो गई है. खास बात ये है कि 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की लव आज कल ने अपने पहले वीकेंड पर 27.86 करोड़ का कलेक्शन किया था.

बता दें कि डायरेक्टर इम्तियाज अली की बनाई इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को रोमांस करते दिखाया गया है. रिव्यूज की मानी जाए तो दोनों की एक्टिंग और केमिस्ट्री काफी खराब थी. ये फिल्म 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आज कल का रीमेक है.

फिल्म में सारा और कार्तिक के साथ रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा ने काम किया है. आगे इस फिल्म का भाग्य बॉक्स ऑफिस पर बनेगा या और ज्यादा बिगड़ेगा, ये देखने वाली बात है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments