Wednesday, September 22, 2021
Homeराजस्थानराह चलती लड़की को छेड़ा, महिला ने पीटा

राह चलती लड़की को छेड़ा, महिला ने पीटा

अलवर शहर के वंडर मॉल के बाहर खड़ी एक लड़की से दो युवक छेड़छाड़ करने लगे। पास में खड़ी महिला ने बिना देर किए उनकी धुनाई शुरू कर दी। कुछ और राहगीर आ गए। उन्होंने भी युवकों को पीटा। मामला गरमाता देख युवक वहां से भाग गए। इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया। यह वीडियो भास्कर तक पहुंचा। पुलिस ने ऐसे किसी भी मामले से अनभिज्ञता जताई है।

महिला कांग्रेस सेवादल जिलाध्यक्ष ने दिखाई हिम्मत

महिला कांग्रेस सेवा दल की जिलाध्यक्ष सरला चौहान ने बताया कि मंगलवार को दोपहर करीब सवा दो बजे वह वंडर मॉल में मानवाधिकार संगठन की बैठक में पहुंची थीं। मॉल के बाहर अपना स्कूटर खड़ा कर रही थीं। वहीं पास में एक लड़की खड़ी थी। दो युवक उसके पास आए। लड़की से छेड़छाड़ करने लगे। जब मैं स्कूटर स्टार्ट करने लगी तो वे लड़की से बोले कि तुम्हें तो वैसे ही उठा ले जाएंगे। यह सुनने के बाद मैंने लड़कों को पकड़ा।

लोगों को पता लगा तो वे भी आ गए

जैसे ही मॉल के दुकानदार व सुरक्षा गार्डों को लड़की से छेड़खानी की जानकारी हुई तो वो भी आ गए। इसके बाद उनकी जमकर पिटाई हुई। यह देख लड़की घबरा गई थी। पैदल ही वह चली गई। पुलिस को सूचना दी उससे पहले ही युवक भाग गए।

महिला के अलावा कुछ और राहगीरों ने भी लगाए थप्पड़।
महिला के अलावा कुछ और राहगीरों ने भी लगाए थप्पड़।

रोज की है बात

यहां वण्डर मॉल के स्टाफ ने बताया कि यहां छेड़खानी रोज होती है। रोज लड़कियों को परेशान किया जाता है। पुलिस को सूचना दी गई, उससे पहले ही युवक भाग गए थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments