Tuesday, September 21, 2021
Homeब्रेकिंग न्यूज़हाथ काटकर खून से भरी GF की मांग, फिर खींची सेल्फी और...

हाथ काटकर खून से भरी GF की मांग, फिर खींची सेल्फी और कर दी हत्या

  • STORY BY : PAWAN MAKAN
  • एक गेस्ट हाउस में हुए मर्डर और सुसाइड मामले में पुलिस ने नए खुलासे किए हैं. जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि एक शख्स ने अपना हाथ काटकर खून से गर्लफ्रेंड की मांग भरी. इसके बाद उसने गर्लफ्रेंड के साथ सेल्फी क्लिक की और फिर हत्या कर दी. ये मामला महाराष्ट्र के कल्याण का है. (प्रतीकात्मक फोटो)

    कल्याण के नीलम गेस्ट हाउस में शख्स ने शुक्रवार को गर्लफ्रेंड की खून से मांग भरने के बाद हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने सुसाइड कर लिया. पुलिस ने हाथ काटने में इस्तेमाल हुआ ब्लेड बरामद कर लिया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

    टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, 21 साल के अरुण कुमार गुप्ता ने अपनी हमउम्र गर्लफ्रेंड प्रतिमा प्रसाद के साथ मौत से पहले सेल्फी क्लिक की थी. फोटो में गर्लफ्रेंड के माथे पर खून के निशान देखे जा सकते हैं.

    पुलिस ने कहा है कि अरुण उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला था. 12वीं की पढ़ाई करने के बाद वह अपने पिता को फैमिली बिजनेस में मदद करने लगा था.

    जबकि अरुण की गर्लफ्रेंड प्रतिमा एक बैंक के लिए काम करती थीं. वह डिस्टेंस एजुकेशन के जरिए एमकॉम की पढ़ाई भी कर रही थीं. पुलिस का कहना है कि अजय और प्रतिमा एक साल पहले फेसबुक पर पहली बार मिले थे. 

    पुलिस ने कहा है कि अरुण ने पिता को बताया था कि वह वाराणसी जा रहा है और कुछ दिन बाहर रहेगा. बनारस से उसने मुंबई की ट्रेन ली थी. कल्याण रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद वह प्रतिमा से मिला और शुक्रवार को 1.30 बजे दिन में दोनों नीलम गेस्ट हाउस में पहुंचे. (प्रतीकात्मक फोटो)

    एक बार कमरे में जाने के बाद कपल बाहर नहीं आए और रूम सर्विस से 7.30 बजे शाम में पानी मांगा. रात 9.30 बजे डिनर के लिए जब एक होटल स्टाफ ने कपल के कमरे के बाहर आवाज दी तो कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद होटल वालों ने पुलिस को बुलाया.

    पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो प्रतिमा बिस्तर पर मृत पड़ी थीं, जबकि अरुण की बॉडी सीलिंग फैन से लटकती हुई मिली. पुलिस के मुताबिक, सुसाइड से पहले उसने तकिए से प्रतिमा का गला दबा दिया था.

    शनिवार को अरुण का परिवार शव लेने के लिए मुंबई पहुंचा. वहीं, पुलिस अभी इस केस में किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची और तकनीकी सबूतों का इंतजार कर रही है.

    हालांकि, पुलिस का कहना है कि पहली नजर में ऐसा लगता है कि शायद अरुण ने प्रतिमा को साथ गांव चलने को कहा, लेकिन गर्लफ्रेंड ने इनकार कर दिया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments