Thursday, September 16, 2021
Homeटॉप न्यूज़खाने के बैग में सप्लाई करता था अवैध हथियार, दो साथियों समेत...

खाने के बैग में सप्लाई करता था अवैध हथियार, दो साथियों समेत दबोचा

  • STORY BY : PAWAN MAKAN
  • दक्षिण-पश्चिमी जिले के वाहन चोरी निरोधक दस्ते (एएटीएस) ने खाने के बैग में अवैध हथियार सप्लाई करने वाले तस्कर को दो साथियों के साथ दबोचा है। वह अलीगढ़, यूपी से अवैध हथियार लाकर दिल्ली के बदमाशों को सप्लाई करता था। तीनों तस्कर चपटी गिरोह के बदमाश हैं। दक्षिण पश्चिमी जिला डीसीपी देवेंद्र आर्या ने बताया कि एएटीएस प्रभारी राजेश मलिक की देखरेख में एसआई महेश व संदीप की विशेष टीम ने एक महीने जांच के बाद आईएलबीएस अस्पताल, डी1 डी2 बाजार, वसंत कुंज से अवैध हथियार सप्लायर प्रदीप उर्फ लूका को गिरफ्तार किया।वह डिलीवरी ब्वॉय के बैग में अवैध हथियार ले जा रहा था। उसके बैग से मैगजीन के साथ .32 बोर की दो स्वचालित पिस्टल व दो कारतूस बरामद किए गए। प्रदीप से पूछताछ के बाद किशन उर्फ करण और रंजन कुमार को रजोकरी अंडरपास के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

    किशन के कब्जे से स्वचालित पिस्टल, तमंचा व तीन कारतूस और रंजन के कब्जे से तमंचा व दो कारतूस बरामद किए गए।
    पुलिस ने बताया कि प्रदीप पढ़ाई छोड़ने के बाद डिलीवर ब्वॉय का काम करता था। इसी दौरान वह किशन उर्फ चपटी के संपर्क में आया।

    किशन ने प्रदीप से उत्तर प्रदेश से अवैध हथियार दिल्ली में सप्लाई करने की बात कही। किशन ने प्रदीप को यूपी के अवैध हथियार सप्लायर से मिलवाया था। इसके पास से दो पिस्टल पकड़ी गई हैं। उनको यह यूपी के अलीगढ़ से लेकर आया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments