Sunday, September 19, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशशादी की खुशियां मातम में बदलीं:इटावा से फिरोजाबाद जा रही कार स्टेयरिंग...

शादी की खुशियां मातम में बदलीं:इटावा से फिरोजाबाद जा रही कार स्टेयरिंग फेल होने से पेड़ से टकराई; 3 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में गुरुवार रात को बारातियों को लेकर जा रही एक अर्टिका कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दूल्हे समेत कई लोग घायल हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फिरोजाबाद में हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार, इटावा जिले के भगवानपुरा निवासी ब्रजराज सिंह के पुत्र सौरभ की बारात गुरुवार को एटा जा रही थी। ज्यादातर बराती निजी वाहनों से रवाना हुए। अर्टिका कार में दूल्हा सौरभ और उसके रिश्तेदार बैठे थे। देर रात सिरसागंज के कठफोरी चौकी क्षेत्र स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचते ही अचानक किसी वाहन के सामने आने से तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटकर पेड़ से टकरा गई। इसमें सवार दूल्हा सौरभ और रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए।

आसपास के लोगों ने की घायलों को कार से निकाला

पीछे दूसरे वाहनों से आ रहे रिश्तेदारों ने आसपास के लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला। हादसे में खेमपाल निवासी जसराना जसवंतनगर की मौके पर मौत हो गई। दूल्हा सौरभ के अलावा योगेंद्र (26) पुत्र जगदीश निवासी डिटौली थाना हसायन जिला एटा और योगेश (22) पुत्र रामप्रसाद निवासी घनश्यामपुर निधौलीकला एटा को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

वहां से इटावा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में योगेंद्र और योगेश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, कुछ घायलों को इलाज कराने आगरा ले जाया गया है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments