Tuesday, September 28, 2021
Homeबॉलीवुडएयरपोर्ट पर चलते-चलते सोनू सूद से शख्स ने मांगी मदद, एक्टर बोले-...

एयरपोर्ट पर चलते-चलते सोनू सूद से शख्स ने मांगी मदद, एक्टर बोले- ‘डिटेल्स भेज.. मैं देखता हूं’

बॉलीवुड एक्ट सोनू सूद ने पिछले एक साल में ये साबित कर दिया कि वो न सिर्फ एक अच्छे अभिनेता हैं, बल्कि बेहद अच्छे इंसान भी हैं। पिछले साल जब देश ने कोरोना महामारी और लॉकडाउन की मार झेली थी उस वक्त सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर रोड पर उतरे थे और सबकी हर संभव मदद की थी। अब जब कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश की कमर तोड़कर रख दी है ऐसे में सोनू सूद फिर से लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं।

सोनू सूद ने पिछले एक साल में साबित कर दिया कि वो न सिर्फ एक अच्छे अभिनेता हैं बल्कि बेहद अच्छे इंसान भी हैं। पिछले साल जब देश ने कोरोना महामारी और लॉकडाउन की मार झेली थी उस वक्त सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर रोड पर उतरे थे।

हाल ही सोनू सूद को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जहां एक शख्स ने उनसे चलते-चलते मदद मांग ली। सोनू अपनी फ्लाइट पकड़ने की जल्दी में थे, लेकिन उसके बावजूद उन्होंने शख्स से चलते-चलते बात की और कहा की अपनी डिटेल्स भेजो मैं दवा भेजता हूं। इस पूरी बातचीत का एक वीडियो सामने आया है जिसे सोनू सूद के एक फैन पेज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो में दिख रहा है चेहरे पर मास्क लगाए सोनू एयरपोर्ट के अंदर जा रहे हैं तभी एक शख्स उनके पास आता है और इंजेक्शन को लेकर कुछ कहता है। जिसके बाद सोनू उससे पूछते हैं कि किसकी ज़रूरत है रेमडेसिवर की या Tocilizumab? इसके बाद सोनू उस शख्स से कहते हैं कि अपना एड्रेस भेज हम कहां दवा भेजें। सोनू अपने साथ मौजूद टीम मेंबर से उस शख्स की डिटेल लेने के लिए कहते हैं और आगे बढ़ जाते हैं। एक्टर के इस वीडियो पर लोग सोनू को ढेर सारा प्यार और दुआएं दे रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में सोनू सूद ने एक ऐसा प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिसकी मदद से वह लोगों को अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और दवाइयां उपलब्ध करवाएंगे। इसकी जानकारी सोनू सूद ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments