Wednesday, September 22, 2021
Homeझारखण्डभवन निर्माण में प्लास्टर कर रहा राज मिस्त्री करंट से झुलसा, मौत

भवन निर्माण में प्लास्टर कर रहा राज मिस्त्री करंट से झुलसा, मौत

आजादनगर रोड नंबर 12 स्थित एक भवन निर्माण में प्लास्टर का काम कर रहा राज मिस्त्री सोमवार की सुबह करंट की चपेट में आ गया। प्लास्टर करने के दौरान वह घर में किए गए वायरिंग तार से सट गया। साथी मजदूरों ने उसे एमजीएम अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक लाल मोहन सोरेन (50) ओल्ड पुरुलिया रोड नंबर 12 का रहने वाला था। वह ठेकेदार इम्तियाज के अंडर में काम करता था। घटना की सूचना पाकर राजमिस्त्री के परिजन भी एमजीएम अस्पताल पहुंचे। आजाद नगर रोड नंबर 12 में कुबेर नामक व्यक्ति का घर निर्माण का काम चल रहा है। मृतक के साथी मजदूर रिया हांसदा ने बताया- दोनों छत पर प्लास्टर का काम कर रहे थे। बगल से ही वायरिंग का तार गुजरा हुआ था। प्लास्टर करने के दौरान ही लाल मोहन सोरेन करंट की चपेट में आ गया। करंट के तेज झटके से वह नीचे गिर पड़ा।

इधर, मृतक के परिजनों ने ठेकेदार और घर मालिक से मुआवजा दिलाने की मांग की है। अभी तक इस मामले को लेकर किसी प्रकार की लिखित शिकायत थाना में नहीं की गई है। थाना प्रभारी नरेश प्रसाद सिन्हा ने बताया-प्लास्टर करने के दौरान मजदूर की करंट लगने से मौत हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments