Tuesday, September 28, 2021
Homeपंजाबपंजाब : पैरोल पर आए बदमाश ने सरपंच के बेटे को मारी...

पंजाब : पैरोल पर आए बदमाश ने सरपंच के बेटे को मारी 5 गोलियां, पुरानी रंजिश में की हत्या

बटाला. गुरदासपुर जिले के गांव हरपुरा में सोमवार को कांग्रेस समर्थित सरपंच के बेटे की हत्या का मामला सामने आया है। वारदात की वजह पुरानी रंजिश को बताया जा रहा है, जिसे गांव के ही एक व्यक्ति ने अंजाम दिया है। वह पहले भी हत्या के एक मामले में सजा काट रहा है और इन दिनों पैरोल पर आया हुआ है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मारे गए युवक की पहचान गांव हरपुरा के 35 वर्षीय जसबीर सिंह गोलू पुत्र लक्खा सिंह के रूप में हुई है। उसकी मां सुखजिंदर कौर कांग्रेस के समर्थन के साथ गांव की सरपंच है और पत्नी ब्लॉक समिति की सदस्य है। पता चला है कि जसबीर उर्फ गोलू की पड़ोस के ही राजा नामक एक शख्स के साथ पुरानी रंजिश चली आ रही है, जो हत्या के मामले में सजा काट रहा है और इन दिनों पैरोल पर आया हुआ है। सोमवार सुबह 10 बजे के करीब जब घर से बाहर पैदल ही जा रहा था तो राजा ने उस पर 5 गोलियां चलाई और फरार हो गया।

घायल जसबीर सिंह को आनन-फानन में बटाला के सिविल अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने गोलू को मृत घोषित दिया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी मुख्यालय जसवीर सिंह राय और एसएचओ सिटी सुखविन्द्र सिंह पुलिस पार्टी सहित सिविल अस्पताल में पहुंच गए और शव के पोस्टमॉर्टम के साथ ही दूसरी औपचारिकताएं शुरू कर दी हैं।

गोलू की मौत की खबर मिलते ही गांव हरपुरा में शोक की लहर दौड़ गई। इस दौरान हलका श्री हरगोबिंदपुर के विधायक बलविन्द्र सिंह लाडी भी सिविल अस्पताल बटाला में पहुंचे जिन्होंने मृतक गोलू हरपुरा के परिवारिक सदस्यों को ढांढस बंधाते हुए गहरा दुख व्यक्त किया और पीड़ित परिवार को बनता इन्साफ दिलाने का आश्वासन दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments