Friday, September 24, 2021
Homeमध्य प्रदेशबदमाशों ने किया हमला, मारपीट कर सीने में घोंपा चाकू, मौके पर...

बदमाशों ने किया हमला, मारपीट कर सीने में घोंपा चाकू, मौके पर हुई मौत

सागर जिले के देवरी थाना क्षेत्र में रविवार देर रात नेशनल हाईवे स्थित होटल में दोस्तों के साथ खाना खा रहे युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या पुराने विवाद में की गई। वारदात सामने आते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली। वहीं 6 आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। वहीं सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। रविवार रात भूपेंद्र उर्फ भुप्पी पिता गोविंद लोधी (27) निवासी रजोला अपने दोस्त राकेश और अतुल पटेल के साथ देवरी नेशनल हाईवे पर क्षीर के पास स्थित होटल परी पर खाना खाने पहुंचा था। इसी दौरान शुभम चौरसिया अपने साथियों के साथ पहुंचा और पुराने विवाद को लेकर भूपेंद्र के साथ गालगीलौज करने लगा।

गाली देने से मना किया तो आरोपियों ने भूपेंद्र के साथ मारपीट शुरू कर दी। विवाद के दौरान आरोपियों ने होटल की किचन से चाकू लगाकर भूपेंद्र के सीने पर दे मारा। जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा। घटनाक्रम देख साथी दोस्तों ने परिवार वालों को मामले की सूचना दी। वहीं भूपेंद्र को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपी शुभम ने सीने में मारा चाकू, पल्टू ने पत्थर

वारदात के दौरान मौके पर मौजूद फरियादी राकेश निवासी क्षीर देवरी ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि मैं भूपेंद्र और अतुल परी होटल में खाना खाने गए थे। होटल में खाना खा रहे थे, तभी करीब 15 मिनट बाद शुभम चौरसिया, पल्टू लोधी, शंकर रैकवार आए और पुराने रंजिश को लेकर भूपेंद्र लोधी से गालीगलौज करने लगे। तभी शांतनु बृजपुरिया भी आ गया। भूपेंद्र ने गाली देने से मना किया तो शुभम ने होटल की किचन से चाकू उठाया और भूपेंद्र के सीने में दे मारा, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। इसी दौरान पल्टू ने पत्थर उठाकर पीठ पर मारा। शांतनु ने भी पेट में चाकू से हमला किया। बीचबचाव करने के लिए आगे आए तो परी होटल के नीरज कोरी और सूरज कोरी ने कुर्सियों से मारपीट की। मामला देख तुरंत भूपेंद्र के भाई अप्पू लोधी को सूचना दी। वह मौके पर पहुंचे तो भूपेंद्र को उठाकर देवरी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

6 आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज

देवरी थाना प्रभारी रविभूषण पाठक ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते युवक की चाकू मारकर हत्या की गई है। मामले में आरोपी शुभम चौरसिया, शांतनु बृजपुरिया, सूरज कोरी, नीरज कोरी, पल्टू लोधी और शंकर रैकवार के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments