Saturday, September 18, 2021
Homeपंजाबपंजाब : बदमाशों ने क्लीनिक में घुसकर मारी होटल कारोबारी को गोली,...

पंजाब : बदमाशों ने क्लीनिक में घुसकर मारी होटल कारोबारी को गोली, 2 सिर तो एक दिल पर लगी; मौत

लुधियाना. लुधियाना में गुरुवार रात को दो युवकों ने एक होटल कारोबारी की एक क्लीनिक में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारे कुछ दूरी पर कार खड़ी कर क्लीनिक पर पैदल आए थे और फायरिंग कर कार में बैठकर भाग निकले। तीन गोलियां लगने के बाद उसे घायल हालत में डीएमसी ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने भाई की शिकायत पर आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी कैमरे समेत आधा दर्जन कैमरों में उनकी फुटेज साफ आई है। पुलिस ने उनकी शिनाख्त भी लगभग कर ली है।

घटना लुधियाना के जवाहर नगर कैंप चौक पर स्थित डॉ. रविंदर दुआ के क्लीनिक की। मिली जानकारी के अनुसार इलाके में काफी पैठ रखने वाला हरजिंदर सिंह जिंदी नामक होटल व्यवसायी रात 8 बजकर 15 मिनट पर क्लीनिक में आया। पांच मिनट बाद ही पैदल दो युवक क्लीनिक में आए और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। दो गोलियां हरजिंदर सिंह जिंदी के सिर में और एक गोली उसके दिल पर लगी। आनन-फानन में डीएमसी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। दूसरी ओर दहशत में आए कई दर्जन दुकानदारों ने तुरंत दुकानें बंद कर दी। रात साढ़े दस से ग्यारह बजे तक खुला रहने वाला बाजार पौने नौ बजे तक बंद हो गया था।

आरोपियों ने कार को वारदात वाली जगह से करीबन पांच सौ मीटर दूर चावला फैशन पॉइंट के पास खड़ा किया था। आसपास के आधा दर्जन सीसीटीवी कैमरों में उनकी फुटेज साफ आई है। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार जैसे ही वो वैगन-आर कार में बैठे तभी उनकी ओर से एक फायर किया गया है। हमलावरों ने पांच फायर दुकान के अंदर किए हैं। यही नहीं जब वो भाग रहे थे तो वहां लोगों का जमावड़ा लग गया। लोग उन्हें पकड़ न पाएं इसलिए फायरिंग करते हुए भाग निकले। गाड़ी में बैठते ही उनकी ओर से एक फायर किया गया है। पुलिस ने उनकी शिनाख्त भी लगभग कर ली है। वह वैगन-आर कार पर आए थे और इसी से बस स्टैंड की तरफ भाग निकले हैं।

कुछ दिन पहले हुआ था गैंगस्टर से झगड़ा

कुछ समय पहले पीएनबी लूट मामले में आरोपित रहे एक गैंगस्टर पर पुलिस शक जाहिर कर रही है, क्योंकि कुछ दिन पहले उसका हरजिंदर के साथ झगड़ा हुआ था और उसे यह भी शक था कि वह पुलिस के पास उसे गिरफ्तार करवाने की मुखबिरी करता है। उक्त आरोपी का नाम पक्खोवाल रोड पर एटीएम लूट मामले में भी उछला था। फिलहाल पुलिस ने थाना डिवीजन पांच में हरजिंदर सिंह के भाई की शिकायत पर आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।

हमने मृतक के भाई के बयान दर्ज किए हैं। मौके से पांच खोल भी बरामद हुए हैं। हमें एरिया से कुछ सीसीटीवी फुटेज मिली हैं, जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है। उम्मीद है कि आरोपियो की शिनाख्त जल्द होगी। – अश्वनी कपूर, डीसीपी लॉ एंड ऑर्डर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments