Friday, September 17, 2021
Homeहरियाणाताला तोड़कर नकदी और गहने ले गए बदमाश

ताला तोड़कर नकदी और गहने ले गए बदमाश

रेवाड़ी शहर के भाड़ावास रोड स्थित परशुराम कालोनी में एक सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने गहने और नकदी चोरी कर ली। घर के सदस्य चार दिन से बाहर किसी रिश्तेदारी में गए हुए थे। मंगलवार की शाम वापस लौटे तो चोरी का पता चला। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

मॉडल टाउन थाना पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में परशुराम कालोनी निवासी प्रवीन कुमार ने बताया कि 21 अगस्त को वह अपनी मां विनोद देवी के साथ बहनों के घर नीरपुर व सेका मंडाना में राखी बंधवाने के लिए गए थे। घर के बाहर ताला लगा हुआ था। मंगलवार की शाम वापस घर लौटे तो घर के बाहर का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो अलमारी व कमरे का सारा सामान बिखरा हुआ था। अलमारी में रखे सोने-चांदी के गहने व 10 हजार रुपए कैश नहीं मिले। इतना ही नहीं चोर कमरे में लगी एलईडी भी चोरी कर ले गए। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची मॉडल टाउन थाना पुलिस ने जांच के बाद प्रवीन की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

लगातार घरों में हो रही चोरियां

पिछले कुछ दिनों से शहर ही नहीं, बल्कि ग्रामीण इलाकों में चोरी की वारदातें बढ़ी हैं। पिछले एक सप्ताह के भीतर एक दर्जन से ज्यादा घरों में चोरी हो चुकी है। अकेले रक्षाबंधन वाले दिन ही तीन घरों में चोरी की वारदातें हुई थी। इसके अलावा भी कुछ अन्य घरों में चोरी हुई है। घरों में सेंध लगाने वाले गिरोह का अभी तक सुराग नहीं लगा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments