Friday, September 24, 2021
Homeछत्तीसगढ़वारदात : सिर पर लकड़ी मारकर युवक की हत्या, सड़क पर मिला...

वारदात : सिर पर लकड़ी मारकर युवक की हत्या, सड़क पर मिला अर्द्धनग्न शव

रायगढ़. राजीव नगर गली में मंगलवार को एक युवक की अर्द्धनग्न लाश मिली है। उसके सिर पर चोट के निशान थे। पुलिस को हत्या का शक है। माना जा रहा है कि हत्यारे ने अपनी पहचान छिपाने और हत्या को नया रूप देने के लिए शव से पैंट शर्ट निकाल लिए। पार्षद पति ने सड़क पर शव पड़ा देखा तो जूट मिल थाना पुलिस को सूचना दी। जब शव की फोटो वायरल हुई तो युवक की शिनाख्त हो सकी। पुलिस को अंदेशा है कि शराब पीने के विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है।

खून लगा लकड़ी का टुकड़ा मिला, स्निफर डॉग भी आगे जाकर भटका

  1. वार्ड क्रमांक 36 के पार्षद पति हरि टंडन ने मंगलवार को जूट मिल चौकी पुलिस को सूचना दी कि राजीव गांधी नगर गली मे मायाराम कर्ष के घर के सामने एक युवक का खून से सना शव पड़ा हुआ है। चौकी प्रभारी अंजना केरकेट्टा मौके पर पहुंचीं। मृतक के शरीर पर लाल रंग का बनियान और कत्थे रंग का अंडरवियर था। जांच के दौरान चेहरे पर खून था और बांए कान के ऊपर गहरी चोट के निशान थे। फॉरेंसिक एक्सपर्ट को मौके पर बुलाया गया तो उन्होंने सिर पर वार करने से मौत का मामला बताया। इसके बाद पुलिस को हत्या का शक है।
  2. पुलिस को मौके से केवल क्लू के रूप में छोटा सा लकड़ी का टुकड़ा मिला। इसके बाद पुलिस ने हत्यारे तक पहुंचने के लिए स्निफर डॉग से भी मौके का मुआयना कराया लेकिन ठोस जानकारी नहीं मिली। डॉग मोहल्ले के दर्री तालाब के पास जाकर भटक गया। युवक की लाश के बाद पुलिस ने फोटो वायरल की। इसके बाद राजीव नगर में मिले शव की पहचान पुसौर थाने के विमल सारथी के रूप में हुई। मृतक कोतरा रोड राजीव नगर में ही किराए के मकान में रहता था। मृतक की साल भर पहले ही शादी हुई थी, लेकिन वह अकेले कोतरा रोड में रह कर अलग-अलग जगहों पर मजदूरी करता था।

किराए में रहता था युवक

मामला लगभग सुलझा लिया गया है। बुधवार को इसका खुलासा करेंगे। युवक मजदूरी करता था। कोतरा रोड में किराए के मकान में वह अकेले निवास करता था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments