प्रो कबड्डी लीग के नौवें सीजन की शुरुआत जल्द हो रही शुरू

0
34

प्रो कबड्डी लीग 2022 के लिए सभी 12 टीमें तैयार हैं. अगस्त की शुरुआत में हुई नीलामी में सभी फ्रेंचाइजियों ने मजबूत टीम बनाने की कोशिश की थी. नीलामी में कई खिलाड़ियों पर जमकर पैसे खर्च किए गए थे. टीमों ने पिछले सीजन के प्रदर्शन के आधार पर कुछ खिलाड़ियों को रिटेन भी किया था. इस सीजन कई टीमों में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे.

मोहम्मदरेजा शादलू चियानेहमोनूनीरज कुमारसजिन चंद्रशेखररोहितमनीषअनुज कुमारनवीन शर्मारंजीत नायकथियागाराजन युवराजअब्दुलआनंद तोमरडेनियल ओमोंडीरोहित गुलियासचिनसागर कुमारशिवम चौधरीसुनीलसुशील गुलियाविश्वास एस.नितेश कुमारसुमित सांगवानसुरेंदर गिलशुभम कुमाररोहित तोमरनितिन पनवारमहिपालदुर्गेश कुमारआशु सिंहअनिल कुमारअमनपरदीप नरवालरतन केनितिन तोमरनेहल देसाईजेम्स कमवेतीजयदीपगुरदीपगुलवीर सिंहबाबू मुरुगसन और अबोजार मिघानी.

भरतमहेंदर सिंहअमनमयूर कदमजीबी मोरेरजनीशरोहित कुमारसौरभ नंदलविनोदयश हूडाविकास कंडोलासुधाकर कदमसचिन नरवालराहुल खटीकनीरज नरवालनागेशर थारूलाल मोहर यादव और हरमनजीत सिंह.सोमबीरशुभम शेलकेसंकेत सावंतपंकज मोहितेमोहित गोयतगोविंद गुर्जरबादल सिंहअसलम इनामदारआकाश शिंदेआदित्य शिंदेअबिनेश नादराजनराकेश राममोहम्मद इस्माइल नबीबक्शफज़ल अत्राचलीहर्ष लाडमहिंद्रप्रसादबालासाहेब शाहजीअलंकार पाटिल.

राकेशपरतीक दहियागौरव छिकारारोहन सिंहसोहितयंग चैंग कोविनोद कुमारउज्जवल सिंहसौरव गुलियाशंकरसविनसंदीप कंडोलारिंकू नरवालपूर्णा सिंहपरदीप कुमारमनुजमहेंद्र गणेश राजपूतकपिलडॉन्ग जियोन लीचंद्रन रंजीतबलदेव सिंह और अर्कम शेख. नीनवीनमोनूमोहितमीतूजयदीपहर्षअंकितसुशीलराकेश नरवालनितिन रावलमोहम्मद इस्माइल मघसौदलूमनजीतमनीष गुलियालवप्रीत सिंहके प्रपंजनजोगिंदर नरवाल और आमिरहोसैन बस्तामी.

मनिंदर सिंहआकाश पिकलमुंडेमनोज गौड़ाप्रशांत कुमारआर गुहानसुयोग बबनवैभव गर्जेविनोद कुमारसुरेंद्र नाडासोलेमन पहलवानीशुभम शिंदेश्रीकांत जाधवसकथीवेल आररोहितपरवीन सतपालगिरीश मारूती एर्नाकदीपक निवास हूडाबालाजी डीअसलम थंबीआशीष सांगवानअमित शेरॉन और अजिंक्य कापरे.साहुल कुमारअर्जुन देशवालदीपकदेवांकआशीषअंकुशअभिषेक केएससुनील कुमारराहुल चौधरीवूसन कोरेजा मीरबघेरीराहुलनितिन पनवारनितिन चंडेलनवनीतलकी शर्माभवानी राजपूत और वी अजीत कुमार.

रिंकूशिवमराहुलप्रिंसशिवांशसचिनरुपेशप्रणेय राणेकमलेशसुरिंदर सिंहसत्यवानमोहितकिरन मागरजय भगवानहैदरअली एकरामीहरेंद्र कुमारगुमान सिंहगोलामब्बास कोरुकीआशीष और अंकुश.साहिलसागरनरेंदरमोहितएम अभिषेकजतिनहिमांशुहिमांशुआशीषअजिंक्य पवारपवन सहरावतविश्वनाथथानूशन लक्ष्मामोहनमोहम्मद आरिफ रब्बानीके अभिमन्यूअर्पित सरोहाहिमांशु और अंकित.

रजनीशमुहम्मद शिहासअंकित बेनिवालविनयप्रिंसपल्ला रामाकृष्णानितिनमोहित पहलमोहितसिद्धार्थ देसाईअभिषेक सिंहविशाल भारद्वाजविजय कुमारसुरजीत सिंहरविंदर पहलरविंदरपरवेश भैंसवालमोनू गोयतमोहसेन मघसौदलूके हनुमंथुहामिद नादेरअमन कादियानटी आदर्श.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here