Monday, September 27, 2021
HomeऑटोमोबाइलHonda H’ness CB350 के दाम में फिर हुआ इजाफा, जानिये क्या है...

Honda H’ness CB350 के दाम में फिर हुआ इजाफा, जानिये क्या है नई कीमत!

कोई भी वाहन निर्माता कंपनी अपने वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी या तो साल की शुरुआत में यानी 1 जनवरी से करती है या फिर फाइनेंशियल ईयर के वक्त मतलब अप्रैल में करती है। लेकिन जापानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा टू-व्हीलर्स ने अपनी बाइक Honda H’ness CB350 के दाम में इजाफा करने का फैसला मई में किया है। आपको बता दें कि कंपनी की इस रेट्रो स्टाइल बाइक की टक्कर Royal Enfield Meteor 350 जैसी धाकड़ मोटरसाइकिल से है। होंडा टू-व्हीलर्स की इस बाइक के लांच के बाद यह दूसरा मौका है जब कंपनी ने इसके दामों में बढ़ोतरी की है।

प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा टू-व्हीलर्स ने भारत में अपनी पॉपुलर ऑफ-रोडर बाइक Honda HNess CB350 के दामों में बढ़ोतरी कर दी है। कंपनी की यह बाइक स्वदेशी वाहन निर्माता कंपनी Royal Enfield की Meteor 350 से टक्कर लेती है।

नई कीमत : Honda H’ness CB350 भारत में दो वेरिएंट में उपलब्ध है। पहला डीलक्स और दूसरा डीलक्स प्रो। कंपनी ने दोनों ही मॉडल्स पर 3,405 रुपये के एक समान कीमत की बढ़ोतरी की है। यानी कि जो पहले H’ness CB350 Deluxe 1,86,500 रुपये में आती थी, वो अब 189,905 लाख रुपये के एक्स-शोरूम कीमत पर आएगी तो वहीं अब इसके Deluxe Pro वेरिएंट को 195,905 लाख रुपये के एक्स-शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकेगा। बता दें ये दोनों कीमतें एक्स-शोरूम प्राइज़ दिल्ली तय की गई हैं।

फीचर्स : साल 2020 में भारत में लांच हुई Honda H’ness CB350 ‘मेड इन इंडिया’ में फीचर्स की भरमार है। सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ बाइक में फुल-एलईडी हेडलैंप, विंकर्स के साथ टेललैंप, क्रोम-प्लेटेड एग्जॉस्ट और मिरर्स, डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट पैनल, इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच और हैजार्ड स्विच को शामिल किया गया है। इसके साथ ही H’ness CB350 Deluxe प्रो में होंडा स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम (HSVCS) और डुअल-हॉर्न जैसे मार्डन फीचर्स को भी शामिल किया गया है।

इंजन : Honda H’Ness CB350 की बात करें तो इसमें 350cc, का 4 स्ट्रोक OHC सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो PGM-FI तकनीक से लैस है। ये मोटरसाइकिल 21 Ps की मैक्सिमम पावर और 30 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है। इस बाइक में राइडर्स को होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल (HSTC) का सपोर्ट देखने को मिल जाता है। दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ने इसके साथ 5 गियर, असिस्ट और स्लिपर क्लच दिया है। बाइक के रियर व्हील डिस्क ब्रेक विद डुअल चैनल एबीएस के साथ आता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments