Saturday, September 18, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशउप्र : दुष्कर्म पीड़ित ने दम तोड़ा, 6 दिन पहले उन्नाव एसपी...

उप्र : दुष्कर्म पीड़ित ने दम तोड़ा, 6 दिन पहले उन्नाव एसपी ऑफिस के बाहर खुद को लगाई थी आग

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में खुद को आग लगाने वाली दुष्कर्म पीड़ित (23) ने शनिवार रात दम तोड़ दिया। पीड़ित ने 16 दिसंबर को उन्नाव पुलिस अधीक्षक (एसपी) ऑफिस के बाहर खुद को आग लगाई थी। पीड़ित ने दुष्कर्म आरोपी के खिलाफ पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं होने से नाराज होकर यह कदम उठाया था।

करीब 70% झुलसी पीड़ित उन्नाव जिले के हसनगंज इलाके के शेखुपूर गांव की रहने वाली थी। पीड़ित ने अपने बयान में कहा था, “आरोपी अवधेश सिंह ने उससे शादी का वादा किया था। लेकिन बाद में रिश्ता रखने से मना कर दिया।” इसके बाद पीड़ित ने दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था, लेकिन उसे कोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई थी।

16 दिसंबर को ही पीड़ित को कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया था। उसकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी। शुक्रवार को सांस लेने में तकलीफ के चलते उसे ऑक्सीजन भी दी गई। रविवार को उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

उन्नाव पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर के मुताबिक, पीड़ित का आरोपी के साथ कई सालों से प्रेम संबंध था। महिला ने 2 अक्टूबर को अवधेश पर उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाकर उसके मामला दर्ज कराया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments