Sunday, September 26, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशUP में 24 घंटे से हो रही बारिश की वजह से भरभराकर...

UP में 24 घंटे से हो रही बारिश की वजह से भरभराकर गिरी छत, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में पिछले 24 घंटे से हो रही बारिश की वजह से सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पंसारियान में एक मकान की छत भरभराकर कर गिर गई। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। दर्दनाक हादसे से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

शामली में भरभराकर छत गिरने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, हादसा उस समय हुआ जब पूरा परिवार सोया हुआ था। पिछले 24 घंटे से लगातार हो रही रिमझिम बारिश की वजह से मकान भरभराकर गिर गया। जिसकी वजह से यह घटना हुई है। वहीं मकान की छत गिरने से मां और दो बेटी और एक बेटे की मौत हुई है। पिता और एक बेटा की इस हादसे में जान बच गई।

शामली में गुरुवार तड़के एक हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।
शामली में गुरुवार तड़के एक हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

 

मरने वालों में एक ही परिवार के चार लोग

वहीं मरने वालों में 36 वर्ष से अफसाना (मां), 14 वर्षीय सुहेल (पुत्र), 12 वर्षीय सानिया (पुत्री) व 10 वर्षीय इरन (पुत्री) शामिल है। वहीं यह घटना गुरुवार भोर की है। जिसमें मकान की छत गिरने के बाद पड़ोसियों ने मलबे से परिवार के सभी सदस्यों को बाहर निकाला।

वहीं घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ोसियों की मदद से मकान में दबे सभी सदस्यों को कब्जे में लेकर जिला चिकित्सालय में पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने परिवार के चारों सदस्यों को मृत घोषित कर दिया।

शामली में बारिश की वजह से अचानक छत भरभराकर गिर गई।
शामली में बारिश की वजह से अचानक छत भरभराकर गिर गई
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments