Tuesday, September 28, 2021
Homeझारखण्डखूंटी : मंत्री पर बिफरीं बेटी, कहा- तुमलाेग ही हत्या के दाेषी...

खूंटी : मंत्री पर बिफरीं बेटी, कहा- तुमलाेग ही हत्या के दाेषी हाे, यहां से चले जाओ

खूंटी. भाजपा एसटी माेर्चा के जिला कार्यकारिणी सदस्य मागाे मुंडा, पत्नी लखमनी मुंडू और बेटे लिपराय मुंडा की हत्या के बाद मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा मंगलवार काे पीड़ित परिवार काे सांत्वना देने पहुंचे। मंत्री के पहुंचते ही भाजपा नेता की बेटी और कूदा पंचायत की मुखिया राधा मुंडू का गुस्सा फूट पड़ा।

 

कहा-तुम्हारे चलते ही मेरे मां-बाप और भाई की हत्या हाे गई। तुमलाेग ही हत्या के दाेषी हाे। चले जाओ यहां से। राधा ने मंत्री काे धक्का भी दिया। बाद में मंत्री ने कहा-मागाे मुंडा की हत्या बहुत बड़ी क्षति है। वे मेरे परिवार के सदस्य की तरह थे।

 

बताते चलें कि खूंटी जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर मुरहू थाना क्षेत्र के हेठगोवा गांव में साेमवार की रात करीब 8.30 बजे वर्दीधारी हमलावरों ने कूदा पंचायत की मुखिया राधा मुंडू के घर में घुसकर ताबड़ताेड़ फायरिंग की थी। इस दाैरान उनके पिता भाजपा नेता मागाे मुंडा (65), मां लखमनी मुंडू (60) और भाई लिपराय मुंडा (28) घटनास्थल पर ही माैत हाे गई, जबकि उनकी रिश्तेदार नौरी देवी के कमर में गाेली लगी है।

 

मागाे मुंडा भाजपा एसटी माेर्चा के खूंटी जिला कार्यसमिति सदस्य थे। हमलावर काैन थे? घरवालाें और स्थानीय लाेगाें ने पहचानने से इनकार किया है। मुखिया राधा मुंडू के अनुसार, उनके पिता भाजपा नेता हाेने के साथ सामाजिक कार्याें से जुड़े थे। आशंका है कि उग्रवादियाें ने पुलिस मुखबिरी के संदेह में उनकी हत्या की हाे। हेठगाेवा व आसपास का इलाका पीएलएफअाई से प्रभावित है। माअाेवादी भी इलाके में पैठ बनाने की काेशिश में हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments