Sunday, September 26, 2021
Homeबॉलीवुडखत्म हुई कंगना रनोट की फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग, आखिरी दिन एक्ट्रेस...

खत्म हुई कंगना रनोट की फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग, आखिरी दिन एक्ट्रेस ने जमकर की मस्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग लंबे समय से बुडापेस्ट में चल रही थी और अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस बात की जानकारी ख़ुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी है। शूटिंग के आखिरी दिन पूरी टीम ने जमकर मस्ती की। कंगना ने रैपअप पार्टी की फोटोज़ अपने इंस्टग्राम पर शेयर की हैं जिनमें वो क्रू के साथ सेलिब्रेट करती दिख रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग लंबे समय से बुडापेस्ट में चल रही थी और अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस बात की जानकारी ख़ुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी है।

एक्ट्रेस ने इंस्टा पर ढेर सारी फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें वो अपनी बहन रंगोली चंदेल, डायरेक्टर रजनीश घाई और प्रोड्यूसर सोहेल मकलई के साथ केक काटती दिख रही हैं। ‘धाकड़’ की रैपअप पार्टी में कंगना का लुक देखते ही बन रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस सफेद रंग की ट्रांस्पेरेंट ब्रैलेट और व्हाइट ट्राउज़र में दिख रही हैं। इस लुक में कंगना काफी हॉट और सेंशुअस लग रही हैं। देखें फोटोज़।

jagranjagran

jagran

jagran

jagran

इस ड्रेस में कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम पर दो फोटो भी शेयर की हैं जिनमें वो काफी हॉट लग रही हैं। इन तस्वीरों में कंगना के पीछे सनसेट नज़र आ रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने गालिब का बहुत ही खूबसूरत सा शेर लिखा है। वह लिखती हैं, ‘मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले’।

आपको बता दें कि कंगना के साथ इस फिल्म में अर्जुन रामपाल में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में कंगना एक एजेंट का भूमिका नहीं रही हैं जिसका नाम होगा ‘अग्नि’। वहीं अर्जुन रामपाल रुदवीर नाम के अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में अर्जुन और कंगना के अलावा दिव्या दत्ता भी अहम रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म की रिलीज़ को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

कंगना ‘धाकड़’ के अलावा ‘तेजस’ और थलाइवी में भी नज़र आने वाली हैं। ‘थलाइवी’ तमिलनाडु की कद्दावर राजनेता और दिग्गज अदाकारा जे जयललिता की जिंदगी और उनके राजनीतिक करियर पर आधारित फिल्म है जिसमें कंगना जयललिता का रोल निभाती नज़र आएंगी। वहीं इनके अलावा एक्ट्रेस इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म ‘इमरजेंसी’ में भी नज़र आएंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments