Monday, September 27, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशपत‍ि को था कैरेक्टर पर शक, प्रेमी और पत्नी को खंभे से...

पत‍ि को था कैरेक्टर पर शक, प्रेमी और पत्नी को खंभे से बांधकर लाठ‍ियों से पीटा

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में अपनी पत्नी के एक व्यक्ति के साथ संबंध के शक में उसके पति और उसके परिवार ने मिलकर तालिबानी अंदाज में सजा दे डाली. महिला और एक युवक को पकड़कर गांव वालों ने लकड़ी के खंभे से एक साथ बांध दिया और फिर पूरे परिवार ने मिलकर इन दोनों की लाठियों से जमकर पिटाई की.

इस बेरहमी से की जा रही पिटाई का वहीं खड़े एक ग्रामीण ने वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीड‍ियो की सूचना पाते ही पुलिस के होश उड़ गए. उसने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की जिसमें विवाहिता महिला की शिकायत पर तीन नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और ससुराल में न रहने की जिद करने पर महिला को नारी निकेतन भेज दिया गया.

सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही प‍िटाई

सुल्तानपुर के करौंदीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत कटघर खास गांव का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक विवाहित महिला और उससे संबंध रखने वाले युवक को शक के आधार पर ग्रामीणों ने पकड़ कर एक लकड़ी के खंभे से बांधकर खूब पिटाई कर रहे हैं.

पत्नी और प्रेमी को खंभे से बांधकर दनादन बरसाए डंडे

घटना के मुताबिक इसी गांव का रहने वाला गुड्डू निषाद सूरत में काम करता था जो अपने गांव लौट आया. गांव के ही रहने वाले राजकुमार निषाद अपनी पत्नी पिंकी निषाद और गुड्डू को लेकर हमेशा शक करता था जिसको लेकर हमेशा गुड्डू को धमकाता भी रहता था.

9 अगस्त को राजकुमार का पिंकी से झगड़ा हो गया. राजकुमार ने अपने परिजनों के साथ मिलकर गुड्डू और प‍िंकी को एक लकड़ी के खंभे से बांध दिया. फिर सबने बारी-बारी दोनों को लाठियों से पीटा. ये लोग तब तक इन दोनों को पीटते रहे, जब तक ये बेहोश नहीं हो गए. इस पिटाई का किसी ग्रामीण ने अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया. फिर ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

पुल‍िस के उड़े होश

वीड‍ियो वायरल होते ही पुलिस के होश उड़ गए और आनन-फानन में पुलिस टीम गांव पहुंच गई जहां जांच के दौरान पुलिस ने पीड़‍ित महिला और युवक की श‍िकायत पर नामजद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और बाकी आधा दर्जन अभियुक्तों की तलाश कर रही है. फिलहाल इस घटना को लेकर गांव में चर्चाओं का बाजार लगा हुआ है. पीड़‍ित महिला पिंकी के ससुराल में न रहने की जिद के चलते उसे फैजाबाद नारी निकेतन में भेज दिया गया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments