Sunday, September 19, 2021
Homeबॉलीवुडरैप अप : 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग हुई पूरी, क्रिसमस के...

रैप अप : ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग हुई पूरी, क्रिसमस के लिए यूएस रवाना हुईं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग पूरी हो गई। शूटिंग खत्म होने के बाद प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर इसकी जानकारी फैन्स के साथ साझा की। वहीं इस रैप अप पार्टी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें फिल्म के एक्टर गौरव आदर्श दूल्हे के रूप में केक काटते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

50 days shooting #thewhitetiger #priyankachopra

A post shared by Priyanka-Chopra.us (@priyankacentral) on

प्रियंका ने किया शुक्रिया : प्रियंका ने अपनी पोस्ट में लिखा है-

थककर खुश हूं.. लेकिन द व्हाइट टाइगर की शूटिंग पूरी होने पर उत्साहित भी हूं। हर विभाग में व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ लोगों के साथ काम करना अद्भुत रहा। सबसे मेहनती क्रू और अनोखी कास्ट। सभी का धन्यवाद। मैं इसके बनने के बाद फिल्म को देखने और दुनिया के साथ साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। गौरव आदर्श एक अविश्वसनीय लीड होने के लिए धन्यवाद। मैं आपको बलराम के रूप में देखने के लिए बेसब्र हूं। राजकुमार, मुझे खुशी है कि आखिरकार हमने एक साथ काम किया। मुझे मीम भेजते रहिएगा। रमिन, मेरी पसंदीदा पुस्तकों में से एक को इस तरह जीवंत करने के लिए धन्यवाद। इस फिल्म को बनाने के लिए मुकुल देवड़ा आपका धन्यवाद। शूट के बाकी लोगों को बहुत प्यार! प्रमोशन पर मिलते हैं। अब छुट्टियों के लिए भी इंतजार नहीं कर सकती।

https://www.instagram.com/p/B6GBPvDJZkO/?utm_source=ig_embed

50 दिन में हुई शूटिंग : सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग 50 दिन में पूरी हो गई। ‘द व्हाइट टाइगर’ अरविंद अडिगा द्वारा इसी नाम से लिखे गए उपन्यास पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन रमिन बहरानी कर रहे हैं। फिल्म का प्रोडक्शन नेटफ्लिक्स और मुकुल देवड़ा कर रहे हैं।

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments