Friday, September 17, 2021
Homeहरियाणाबिहार : चलती ट्रेन की एसी बोगी की टॉयलेट में पत्नी की...

बिहार : चलती ट्रेन की एसी बोगी की टॉयलेट में पत्नी की गला रेत कर हत्या; पति को भी मारीं दाे गाेलियां, हालत गंभीर

जोगबनी से आनंद विहार जा रही सीमांचल एक्सप्रेस की एसी बोगी बी-2 की टॉयलेट में कटिहार के आजमनगर थाने के इमामनगर निवासी उत्तम कुमार की पत्नी कंचन देवी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उत्तम को भी दो गोलियां मारी गई। घटना बरौनी-पाटलिपुत्र जंक्शन के बीच शनिवार की देर रात ढाई से तीन बजे के बीच हुई। कंचन के बर्थ पर नहीं लौटने पर जब उत्तम टॉयलेट के पास गए तो उन्हें एक गोली कमर तथा दूसरी गोली सीने के पास मार दी। हालांकि अब तक की जांच में पुलिस काे महिला की हत्या काे लेकर शक पति पर गहरा गया है। 35 साल के उत्तम मेरठ में पिछले 15 साल से रह रहे हैं।

मेरठ में वह एक निजी कंपनी में सुपरवाइजर हैं। दंपती के साथ उनका छह साल का बच्चा गगन भी था। उत्तम अपनी पत्नी व  बेटे के साथ कटिहार में सवार हुए थे। उन्हें दिल्ली जाना था। एसी बोगी के बी-2 में छह और आठ नंबर बर्थ पर सफर कर रहे थे।

उत्तम ने पुलिस को दिए गया बयान में बताया है कि कंचन टॉयलेट गई थी। गगन मेरे साथ बर्थ पर था। बहुत देर तक वह टॉयलेट से नहीं लौटी तो उसे देखने गया। पत्नी की लाश पड़ी है। टॉयलेट के पास ही दो लोग नकाबपोश थे। दोनों से जब कहा कि यह मेरी पत्नी है, इतने में दोनों ने गोली मार दी। उसके बाद वह बचाओ-बचाओ कहकर इधर-उधर भागने लगे। करीब डेढ़ माह पहले उत्तम पत्नी और बेटे को लेकर मेरठ से गांव आया था। गांव आने के कुछ दिन बाद ही जब उत्तम वहीं थे, कंचन पर घर के पास ही किसी ने गोली चलाई थी जो कान से होते गुजर गई थी। वहां मौजूद उत्तम ने उसका इलाज कराया और ठीक हो गई। बाद में उत्तम गांव से मेरठ चले गए जबकि पत्नी और बेटा गांव में छोड़ दिया। 31 जुलाई को उत्तम पत्नी और बेटा को मेरठ ले जाने को गांव पहुंचे थे। तीन अगस्त को गांव से मेरठ जा रहे थे कि यह घटना हुई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments