Thursday, September 16, 2021
Homeदेशदिल्ली : महिला ने अस्पताल के बाहर नाबालिग बेटी को जलाने की...

दिल्ली : महिला ने अस्पताल के बाहर नाबालिग बेटी को जलाने की कोशिश की, उन्नाव पीड़ित को न्याय की मांग

नई दिल्ली. दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के बाहर एक महिला ने शनिवार दोपहर अपनी नाबालिग बेटी को जलाने की कोशिश की। पुलिस के मुताबिक, महिला ने उन्नाव पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए ऐसी हरकत की। यह घटना उन्नाव पीड़ित के शव को उत्तर प्रदेश में उसके घर ले जाने के एक घंटे के बाद हुई।

सूत्रों ने कहा कि उन्नाव मामले को लेकर मीडिया आसपास के लोगों से बात कर रही थी।

पुलिस ने लड़की जलने से बचाया

इसी दौरान महिला ‘हम न्याय चाहते हैं’ का नारा लगाते हुए आई और अपनी नाबालिग बेटी पर ज्वलनशील पदार्थ डालने लगी। हालांकि, पुलिस ने लड़की को बचा लिया और महिला को अपने साथ ले गई। एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, महिला ने कहा कि शुक्रवार को हुई दुष्कर्म पीड़ित की मौत से वह दुखी थी। वह सफदरजंग अस्पताल पहुंची थी। पुलिस ने महिला से ज्वलनशील तरल पदार्थ लेकर जांच के लिए भेजा है।

पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया 

जमानत पर छूटे दुष्कर्म के आरोपियों ने पीड़ित को गुरुवार तड़के जला दिया था। पीड़ित जलते शरीर के साथ एक किमी तक भागी और लोगों की मदद से पुलिस को आपबीती बताई थी। देर शाम उसे एयरलिफ्ट कर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया था। लेकिन, इलाज के दौरान शुक्रवार रात उसकी मौत हो गई। अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ. सुनील गुप्ता ने बताया, ‘‘अस्पताल पहुंचने के बाद पीड़ित पूछ रही थी कि वह बच तो पाएगी? वह जीना चाहती थी। उसने अपने भाई से कहा था कि उसके गुनहगार बचने नहीं चाहिए।’’ पांचों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए थे। इनमें से दो वही हैं, जिन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments