Sunday, September 19, 2021
Homeदिल्लीआजम और अखिलेश की सोच में कोई अंतर नहीं : स्मृति ईरानी

आजम और अखिलेश की सोच में कोई अंतर नहीं : स्मृति ईरानी

नई दिल्ली। गुरुवार को लोकसभा में आजम खान द्वारा स्पीकर की कुर्सी पर बैठी रमा देवी पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद उनकी खूब आलोचना हो रही है। बता दें कि सोशल मीडिया से लेकर तमाम राजनेताओं ने भी आजम के इस व्यवहार की निंदा की है। कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी ने भी आजम खान के व्यवहार पर सवाल उठाया है।

बता दें कि स्मृति ईरानी ने आजम के इस बयान पर ट्वीट करते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को भी लपेटा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, “आज़म खान द्वारा दिया गया शर्मनाक बयान उनके चरित्र का प्रतिबिंब है, उनका बचाव करके अखिलेश यादव ने भी प्रमाणित कर दिया की उनकी सोच में भी कोई फ़र्क़ नहीं। जो सदन में महिला के साथ निंदनीय व्यवहार कर सकता है वह साधारण महिला से किस प्रकार का व्यवहार करता होगा यह सोचने वाली बात है।”

दरअसल आजम खान ने लोकसभा में अपनी बात कहते हुए एक शेर का सहारा लिया। उन्होंने कहा कि “तू इधर-उधर की बात ना कर, ये बता कि काफिला क्यों लुटा” आजम ये शेर लोकसभा डिप्टी स्पीकर की तरफ ना देखकर सत्ता पक्ष की तरफ देखकर कह रहे थे। जिसके बाद रमा देवी ने कहा कि, “आप भी इधर देखकर बात करें।”.

रमा देवी के इतना कहने के बाद आजम फिर बोल पड़े। उन्होंने कहा कि आप मुझे इतनी अच्छी लगती हैं कि आप की आंखों में आंखें डाले रहूं..मेरा मन करता है।”

आजम के बयान पर लोगों ने कुछ इस तरीके से ट्वीट किये..

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments