Sunday, September 26, 2021
Homeखेलबैंगलोर और पंजाब के बीच होगी जबरदस्त भिड़ंत

बैंगलोर और पंजाब के बीच होगी जबरदस्त भिड़ंत

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन का 26वां मैच शुक्रवार 30 अप्रैल को पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होना है। ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। आइपीएल के इस सीजन की शुरुआत से ही विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अंकतालिका में टॉप 4 में बनी हुई है, जबकि केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम आखिरी के चार पायदानों पर ही घूम रही है। ऐसे में पंजाब को मुकाबला जीतकर टॉप 4 या टॉप 5 में जगह बनानी है तो फिर बैंगलोर को हराना होगा। ऐसे में ये मुकाबला खास होने वाला है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि ये मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा और इसकी लाइव स्ट्रीमिंग आप कहां देख सकते हैं और किस चैनल पर इसका लाइव टेलिकास्ट देखा जा सकता है तो इस बारे में जान लीजिए।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन के 26वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने पंजाब किंग्स से है। बैंगलोर की टीम अच्छी स्थिति में है लेकिन पंजाब को जीत चाहिए।

किन दो टीमों के बीच खेला जाएगा IPL 2021 का 26वां मैच?

पंजाब किंग्स (PBKS) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच IPL 2021 का 26वां मैच शुक्रवार 30 अप्रैल को खेला जाएगा।

IPL 2021 का 26वां मैच (PBKS vs RCB) कहां खेला जाएगा?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच IPL 2021 का 26वां मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

PBKS vs RCB मैच कितने बजे से शुरू होगा?

पंजाब और बैंगलोर की टीम के बीच ये मुकाबला शाम साढ़े 7 बजे से खेला जाना है, जबकि मुकाबले में आधे घंटे पहले यानी भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजे टॉस होगा।

IPL 2021 PBKS vs RCB Match LIVE Telecast किस टीवी चैनल पर देख सकते हैं?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच IPL 2021 का यह मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता है। स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में कमेंट्री का मजा लिया जा सकता है।

IPL 2021 PBKS vs RCB Match LIVE Streaming कहां देख सकते हैं?

IPL के 14वें सीजन के 26वें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। वहीं, अगर आपको इस मैच से जुड़ी रोचक खबरों से रूबरू होना है तो आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments