Friday, September 24, 2021
Homeबिहाररिपेयरिंग के लिए 12 से अधिक मोहल्लों में एक घंटे नहीं रहेगी...

रिपेयरिंग के लिए 12 से अधिक मोहल्लों में एक घंटे नहीं रहेगी बिजली

पटना के 12 से अधिक मोहल्लों की 10 हजार से अधिक आबादी बुधवार को इमरजेंसी बिजली कटौती से परेशान हाेगी। करबिगहिया फीडर में ज्वाइंट की कांटेक्ट में आई खराबी के कारण सुबह एक घंटे की विशेष कटौती की जाएगी। बिजली विभाग ने डैमेज कांटेक्ट की मरम्मत के लिए बुधवार की सुबह 8.30 बजे से 9.30 बजे तक बिजली कटौती का समय निर्धारित किया है।

GSS करबिगहिया फीडर में खराबी

बिजली विभाग के मुताबिक बुधवार को इमरजेंसी शड्‌डाउन किया जाएगा। करबिगहिया के GSS 132/33 KV फीडर में गड़बड़ी आ गई है। विभाग का कहना है कि बी-पीएच फीमेल कांटेक्ट डैमेज होने से बाधा आ रही है। इसे बुधवार को बदला जाएगा। इसके लिए पहले से ही सुबह 8.30 से 9.30 का समय निर्धारित किया गया है। इस दौरान इस फीडर को पूरी तरह से बंद किया जाएगा। डैमेज B/ph के फीमेल कांटेक्ट को बदलने के लिए कर्मियों को मंगलवार को ही लगा दिया गया है, जिससे बुधवार को तेजी से इस पर काम कर लिया जाए। MBI (मेन बस साइड) 33kV T-1 bay की खराबी को एक घंटे में दूर कर लिया जाएगा।

इन मोहल्लों में नहीं रहेगी एक घंटे बिजली

डॉक्टर्स कॉलोनी, सचिवालय कॉलोनी, पाटलिपुत्रा स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स, राम आश्रय पार्क, लोहिया पार्क, जे सेक्टर, एफ सेक्टर, ए सेक्टर, MIG कॉलोनी, अशोक नगर, अशोक नगर शम्प हाउस, तारकेश्वर पथ, कंकड़बाग कॉलोनी मोड़, चांदमारी रोड, डिफेंस कॉलाेनी, RMS कॉलोनी, विग्रहपुर, संजय नगर के साथ कंकड़बाग हाउसिंग कॉलोनी का इलाका एक घंटे तक प्रभावित रहेगा। बिजली विभाग का कहना है कि सुबह 8.30 से 9.30 के बीच डैमेज को ठीक करने का काम पूरा कर लिया जाएगा इसके बाद बिजली की आपूर्ति की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments