Tuesday, September 28, 2021
Homeदेशकश्मीर...राममंदिर..तीन तलाक...मोदी बोले- कांग्रेस की सोच से चलते तो न होते ये...

कश्मीर…राममंदिर..तीन तलाक…मोदी बोले- कांग्रेस की सोच से चलते तो न होते ये 15 काम

लोकसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार के कामों को गिनाया और कांग्रेस पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि देश के चुनौतियों को नजरअंदाज भी किया गया. अगर आज हम चुनौतियों को चुनौती नहीं देते तो शायद देश को अनेक समस्याओं से लंबा लड़ना पड़ता. अगर कांग्रेस के रास्ते चलते शत्रु सम्पति कानून, बेनामी कानून, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ नहीं बना पाते.

संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आजादी के 70 साल बाद अब देश लंबा इंतजार करने को तैयार नहीं, इसलिए अब स्पीड और स्केल बढ़ाने का काम किया है. उसी तेजी से गति की वजह से दुबारा सेवा का मौका ना मिलता. अगर तेज गति ना होती तो 37 करोड़ एकाउंट, 13 करोड़ गैस, 2 करोड़ घर, दिल्ली में 1700 कॉलोनी में घर रेगुलराइज नहीं होता. हम भी आप लोगों के रास्ते पर चलते, तो शायद 70 साल के बाद भी इस देश से अनुच्छेद 370 नहीं हटता, आपके ही तौर तरीके से चलते, तो मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक की तलवार आज भी डराती.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘आपकी ही सोच के साथ चलते तो राम जन्मभूमि आज भी विवादों में रहती. आपकी ही सोच अगर होती, तो करतापुर साहिब कोरिडोर कभी नहीं बन पाता. आपके ही के तरीके होते, आपका ही रास्ता होता, तो भारत-बांग्लादेश विवाद कभी नहीं सुलझता. अगर कांग्रेस के रास्ते हम चलते, तो 50 साल बाद भी शत्रु संपत्ति कानून का इंतजार देश को करते रहना पड़ता. 35 साल बाद भी नेक्स्ट जनरेशन लड़ाकू विमान का इंतजार देश को करते रहना पड़ता.’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments