Thursday, September 23, 2021
Homeव्यापाररक्षा बंधन पर इन बैंकों ने लगाई ऑफर की झड़ी, बहन को...

रक्षा बंधन पर इन बैंकों ने लगाई ऑफर की झड़ी, बहन को गिफ्ट करने की मिलेगी खूब वैराइटी

इस Raksha Bandhan के त्योहार को स्पेशल बनाने के लिए State Bank Of India(SBI) और HDFC Bank दोनों ही काफी शानदार और आकर्षक ऑफर का लाभ अपने ग्राहकों को प्रदान कर रहे हैं। SBI इस मौके पर अपने ग्राहकों को शॉपिंग करने पर फ्लैट 20 फीसद का डिस्काउंट ऑफर्स उपलब्ध करा रहा है। हालांकि इसके तहत खरीददारी की कोई भी न्यूनतम सीमा नहीं तय की गई है और इसके तहत अधितकम 999 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। SBI ने अपने ट्वीट के जरिए इस ऑफर की जानकारी दी है। वहीं HDFC Bank अपने ग्रहाकों को 100 रुपये फ्लैट कैशबैक का लाभ दे रहा है।

SBI Raksha Bandhan के मौके पर अपने ग्राहकों को शॉपिंग करने पर फ्लैट 20 फीसद का डिस्काउंट ऑफर्स उपलब्ध करा रहा है। हालांकि इसके तहत खरीददारी की कोई भी न्यूनतम सीमा नहीं तय की गई है और इसके तहत अधितकम 999 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

SBI ने अपने ट्वीट में इस ऑफर का जिक्र करते हुए लिखा है कि, इस रक्षाबंधन को इस बड़े ऑफर के साथ मनाएं। SBI YONO के द्वारा fernsnpetals से शॉपिंग करें और फ्लैट 20 फीसद यानी 999 रुपये तक का डिस्काउंट प्राप्त करें। ऑफर का लाभ लेने के लिए SBI YONO ऐप डाउनलोड करें।

कब तक वैलिड है यह ऑफर

SBI का यह ऑफर 22 अगस्त 2021 तक वैलिड है। इसके तहत खरीददारी की कोई मिनिमम सीमा तय नहीं की गई है। डिस्काउंट का लाभ लेने के लिए आपको कूपन कोड SBI20 का प्रयोग करना होगा।

HDFC बैंक भी दे रहा है ऑफर का लाभ

SBI के अलावा HDFC बैंक भी Raksha Bandhan के मौके पर अपने ग्राहकों को आकर्षक कैशबैक ऑफर का लाभ दे रहा है। HDFC बैंक अपने ग्राहकों को ऑनलाइन शॉपिंग पर फ्लैट 100 का कैशबैक ऑफर उपलब्ध रहा है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको कम से कम 3000 रुपये तक का ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करना होगा। इस ऑफर में मैक्सिमम कैशबैक प्रति ग्राहक 100 रुपये तक का है। हालांकि डिलीवरी ट्रांजेक्शन या पेमेंट ऑन डिलीवरी ट्रांजेक्शंस पर यह कैशबैक ऑफर लागू नहीं होगा। इसके अलावा एजुकेशन, रेस्टोरेंज, ग्रॉसरी, इंश्योरेंस, वॉलेट लोड, यूटिलिटीज, पेजैप वॉलेट लोड, पेजैप लिंक्ड कार्ड्स और स्मार्टबाई लिंक्ड ट्रांजेक्शंस पर भी मान्य नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments