Friday, September 17, 2021
Homeगैजेट्सइन यूजर्स को महज 5 रुपये में मिलेगा Netflix का मंथली प्लान

इन यूजर्स को महज 5 रुपये में मिलेगा Netflix का मंथली प्लान

Netflix भारत में ज्यादा सब्सक्राइबर्स बटोरने के लिए नए-नए प्रयास कर रहा है. पिछले साल कंपनी ने भारत में 199 रुपये वाला मोबाइल ओनली प्लान पेश किया था. अब कंपनी एक नए इंट्रोडक्टरी ऑफर की टेस्टिंग कर रही है. इस नए ऑफर के तहत नए यूजर्स को नेटफ्लिक्स का एक महीने का सब्सक्रिप्शन 5 रुपये में मिल पाएगा. लेकिन ये ऑफर केवल चुनिंदा यूजर्स के लिए ही रहेगा.

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक Netflix भारत में नए मेंबर्स के लिए एक नए इंट्रोडक्टरी ऑफर की टेस्टिंग कर रहा है. इस ऑफर के तहत नेटफ्लिक्स मेंबरशिप के लिए साइन अप करने वाले नए यूजर्स को पहले महीने का सब्सक्रिप्शन 5 रुपये में मिलेगा. वहीं, पहला महीना खत्म हो जाने के बाद यूजर्स को सेलेक्ट किए गए प्लान के हिसाब से ही चार्जेज देने होंगे.

ये ऑफर 21 फरवरी से जारी किया गया है और रिपोर्ट में कहा गया है कि सारे मेंबर्स को इस प्रमोशनल ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा. ये प्रमोशनल ऑफर सारे नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन प्लान्स के लिए वैलिड है. ऐसे में आप चाहे 199 रुपये वाला मोबाइल ओनली प्लान खरीदें या 799 रुपये प्रति महीने वाला सबसे महंगा प्लान, आपको पहले महीने का सब्सक्रिप्शन 5 रुपये में ही मिलेगा. शर्त केवल ये है कि नए मेंबर को ये ऑफर नजर आना चाहिए और ये कंपनी पर निर्भर करता है.

आपको बता दें इन सारे ऑफर्स के बावजूद भी नेटफ्लिक्स अभी भी भारत में सबसे महंगे सब्सक्रिप्शन प्लान्स ऑफर करता है. ऐमेजॉन द्वारा ऐमेजॉन प्राइम वीडियो को 129 रुपये प्रति महीने की दर से उपलब्ध कराया जाता है. साथ ही इस सब्सक्रिप्शन में ऐमेजॉन प्राइम म्यूजिक का भी लाभ यूजर्स को मिलता है. इस सब्सक्रिप्शन की अच्छी बात ये भी है कि किसी भी प्लान में वीडियो रिजोल्यूशन के लिए कोई रेस्ट्रिक्शन नहीं है. वहीं, दूसरी तरफ हॉटस्टार द्वारा भारत में मंथली प्रीमियम प्लान 199 रुपये में ऑफर किया जाता है.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments